Dhaara News

गृह मंत्री के बंगले में घुसे एबीवीपी कार्यकर्ता, लाठीचार्ज, खदेड़े गए

धारा न्यूज़ @ banglore

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र के आवास में घुसकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर उन्हें वहां से खदेड़ दिया। ये लोग दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या मामले में न्याय की मांग कर रहे थे।
भाजपा की छात्र शाखा एबीवीपी के सदस्य जयमहल स्थित ज्ञानेंद्र के आवास में घुस गए और वहां प्रदर्शन कर ‘हमें न्याय चाहिए’ के नारे लगाने लगे। एबीवीपी के सदस्यों ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और उसके सहयोगी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की। एबीवीपी का आरोप है कि पीएफआई और अन्य संगठन हिंदुत्ववादी कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं।

पुलिस ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को वहां से जाने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन वे अड़े रहे और नारेबाजी करते हुए परिसर के अंदर धरना प्रदर्शन किया। बाद में कार्यकर्ताओं ने ज्ञानेंद्र के घर पर धावा बोलने की कोशिश की। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें बंगले से बाहर खदेड़ दिया। विरोध करने पर पुलिस ने उनमें से कुछ पर लाठीचार्ज भी किया। इसके बाद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को सरकारी वाहनों के जरिए वहां से ले जाया गया।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग