Dhaara News

तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, सभी विनायकपुर के गांव में पसरा मातम

पाली में तेज रफ्तार वाहन दूसरे वाहन से टकरा गया. हादसे में पाली घूमने और पिकनिक मनाने आए तीन दोस्तों की जान चली गई. पुलिस के मुताबिक तीनों दोस्त पाली के पिकनिक स्पॉट पर घूमने के लिए निकले थे. तीनों दोस्त दोपहिया वाहन से से पाली की ओर रहे थे तभी तेज रफ्तार दूसरे वाहन ने उनको टक्कर मार दी. घटना में तीनों दोस्तों की मौत हो गई. तीनों युवक दुर्ग जिले के ग्राम विनायकपुर के रहने वाले थे. तीनों दोस्त सियादेवी मंदिर घूमने पहुंचे थे. पुलिस के मुताबिक तीनों युवकों को सर पर गंभीर चोट लगी जिससे उनकी मौत हो गई.

तीन जिगरी दोस्तों की दर्दनाक मौत:

पुलिस के मुताबिक मरने वाले युवकों में देवा निषाद, नमन सेन, खिलेश पटेल हैं. तीन युवक एक ही दोपहिया गाड़ी में सवार होकर निकले थे. पाली जाने के दौरान रानीमाई से थोड़ी दूर पर उनकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक नमन सेन का भाई डेविड सेन अपने दोस्त के साथ डिलेश्वरी साहू घूमने आया था. घटना की जानकारी जैसे ही उसे मिली वो भी मौके पर पहुंच गया. आस पास के लोगों की मदद से तीनों युवकों के शवों को अस्पताल भिजवाया गया.

”बाइक सवार सवार होकर तीनों युवक घूमने निकले थे. तभी गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने के चलते उनकी गाड़ी बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में तीनों को सिर में चोटें आई. चोट इतनी गंभीर थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पोस्टमार्टम के लिए शवों को अस्पताल भिजावाया गया”. – डी.एस. राठौर, डीएसपी, बालोद

बुझ गए तीन घरों के चिराग: पोस्टमार्टम के बाद शवों को मर्च्यूरी में रख दिया गया है. म़तक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस लगातार लोगों को ये बताती रहती है कि हेलमेट पहकर गाड़ी चलाएं. गाड़ी में ट्रिपल लोड होकर नहीं चलें. समय समय पर जनजागरुकता अभियान चलाकर भी पुलिस और ट्र्फिक लोगों को समझाती रहती है.

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग