Dhaara News

यूनिवर्सिटी के पास बदबूदार, सड़ांध कचरा डंप कर रही दुर्ग निगम की गाड़ियों को रिसाली निगम के MIC सदस्य ने पकड़ा, इधर नए स्वास्थ्य प्रभारी नेताम एक्शन मोड में

Exclusive photo

रिसाली निगम क्षेत्र के CSVTU के समीप में बुधवार रात दुर्ग निगम की गाड़ियों से निगम क्षेत्र से निकलने वाले बदबूदार, सड़े गले गंदे कचरे को डंप किया जा रहा था जिसमें दो हाईवा और दो जेसीबी मौके पर लगे थे जिसे रिसाली के क्षेत्रीय पार्षद व एमआईसी सदस्य परमेश्वर कुमार ने पकड़ा और कचरा डंप करने से रोका। फिर उन्होंने तत्काल संबंधित स्वास्थ्य प्रभारी, और महापौर शशि सिन्हा,सभापति केशव बंछोर को मोबाइल से जानकारी दी। इस दौरान धारा न्यूज़ की टीम भी पहुंची थी जिसमें सभी वाहन चालकों ने किसी धर्मेंद्र मिश्रा नामक अधिकारी द्वारा निर्देशित कर संबंधित जगह में कचरा डंप करने कहा था बताया।

वाहनों को पकड़ने वाले एमआईसी सदस्य परमेश्वर कुमार ने बताया कि यहां 5 महीने पहले से ही रिसाली निगम के कचरे को अन्य जगह स्थानांतरित किया जा चुका है। यहां कचरा डंप नहीं होना है क्षेत्र वासियों की मांग है।
मौके पर पहुंचे नवनियुक्त स्वास्थ्य प्रभारी संजू नेताम ने कहा कि मामला गंभीर है उन्होंने जांच कर कार्रवाई की बात कही है और बताया कि संबंधित को नोटिस जारी किया जाएगा।
फिलहाल कचरे सहित गाड़ियों को वापस दुर्ग निगम भेज दिया गया।
इस मौके पर सभापति केशव बंछोर, एमआईसी सदस्य सनिर साहू, रानू धनकर व अन्य मौजूद रहे।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग