Dhaara News

45 तोला सोना और 25000 की हुई भारी डकैती, कई फिंगर प्रिंट्स मिले क्षेत्र में चर्चा का विषय

mideatoto mainkan dan dapatkan promo hari ini.

ग्राम गनियारी(रसमड़ा) में लकड़ी टाल स्थित घर में डकैतों ने रात में सो रहे पति पत्नी को बंधक बनाकर घर में रखे सोना चांदी एवं नगद राशि लेकर फरार हो गए हैं । पुलिस ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि बीती रात्रि लगभग 3 -4 बजे के बीच ग्राम गनियारी में अज्ञात डकैतो ने घर का दरवाजा तोड़कर घर में सो रहे पति-पत्नी को बंधक बना लिया । घर के अलमारी में रखें सोने चांदी के जेवरात सहित महंगी घड़ियां सहित 25 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए हैं l बताया जाता है कि इन डकैतों की संख्या से 5 थी जिनका फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है । बताया जाता है कि इन डकैतों ने 10 लाख रुपए की डिमांड भी की। लेकिन उन्हें लूट और डकैती में 20 लाख रुपए से ज्यादा के सामान मिल गए एम

लगभग 45 तोला सोना सहित 25 हजार लेकर भाग गए हैं। जांच के दौरान कई सारे फिंगरप्रिंट मिले हैं। बताया जा रहा है कि डकैती के दौरान बकायदा पानी पिया गया। कुछ शराब की बोतल भी मिली है। आसपास सीसीटीवी कैमरे भी बड़े पैमाने पर खंगाले जा रहे हैं।

वहीं एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने बताया कि अपराध पंजीबद्ध कर क्राइम और पुलगांव पुलिस की संयुक्त मिलकर इस मामले की विवेचना कर रही है उन्होंने यह भी कहा कि डकैती का तरीका किसी बाहरी गिरोह जैसे लग रहे हैं।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग