Dhaara News

रिसाली निगम प्रशासन के खिलाफ BJP का हैरतअंगेज प्रदर्शन, दोनों बैरिकेड तोड़े, आयुक्त नहीं पहुंचे ज्ञापन लेने पढ़े पूरी खबर

गुलाब देशमुख @ रिसाली

आज रिसाली निगम घेरने भाजपाइयों ने मोर्चा खोला।
शीतला मंदिर के सामने आयोजित वादाखिलाफी एवं भ्रष्टाचार के विरोध में बीजेपी दुर्ग ग्रामीण के जन आक्रोश एवं जंगी प्रदर्शन और रिसाली नगर निगम का घेराव कार्यक्रम में बीजेपी के सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।
दुर्ग ग्रामीण प्रभारी गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि रिसाली निगम आयुक्त(आशीष देवांगन)को राजनीति का चश्का चढ़ा है। कांग्रेस का तलवा चाटने का इतना ही शौक हैं तो इस्तीफा दीजिए और उतरिए किसी वार्ड में फिर आपको दिखाते हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि 15 साल के बीजेपी की सरकार में अच्छे- अच्छे कलेक्टर, आईएएस को बाबू और चपरासी बनाया है।
उन्होंने गृहमंत्री से सवाल किया आपने और आपकी सरकार ने जो 2018 में 36 वादे किए उसमे कितने पूरे हुए। आपके सरकार के उप मुख्यमंत्री TS सिंहदेव ने कबूला है बस 12 वादे पूरे हुए हैं। जो 24 वादे पूरे नहीं हुए हैं उसके लिए आप मतदाताओं के घर किस मुंह से वोट मांगने जाएंगे।

इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रवास पर बिहार से आए बीजेपी विधायक व पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि महादेव सट्टा व मनी लांड्रिंग के सिलसिले में 40 एफआईआर हुई है। कई आईपीएस अफसरों से पूछताछ हो रही है। उन्होंने पूछा कि ये विभाग किसका है उन्होंने आगे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू जी,आप मुख्यमंत्री के साथ जेल जाने के लिए तैयार रहें। अगर ये कार्रवाई गलत है तो सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खुला है जाते क्यों नही? हम धान का पैसा दे रहे हैं, पीडीएस का चावल कांग्रेस सरकार खा जा रही है।
इस दौरान अन्य वक्ताओं में रमशिला साहू ने बीजेपी पार्षद के यहां भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा क्षेत्र में कागज में काम हुआ है जमीन पर काम ही गायब हो गया है और पैसे का आहरण होने का आरोप लगाया। पूर्व कैबिनेट मंत्री जागेश्वर साहू ने कहा मैं भी मध्य प्रदेश के समय में मंत्री रहा हूं गृह मंत्री का क्या पावर होता है मुझे पता है, गृहमंत्री चाहे तो 2 दिन में सट्टा, गांजा , चोरी डकैती, लूटपाट पर रोक लगा सकता है, लेकिन उनके संरक्षण में ही यह सब हो रहा है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व महिला मोर्चा मंत्री माया बेलचंदन ने गृहमंत्री के क्षेत्र में हुए जघन्य हत्याकांड जैसे घटनाओं पर गृहमंत्री को घेरा। उन्होंने पंचायती राज में सरपंचों के खिलाफ धारा 40 के तहत कारवाई करने पर जमकर हमला बोला, कांग्रेस सरकार ने दारू, पैसा खूब खर्चा किया इसके बावजूद भाजपा के प्रत्याशी ने जीत हासिल की।
महामंत्री ललित चंद्राकर ने कांग्रेस सरकार पर झूठ बोलने, झूठा विकास का पुलिंदा गढ़ने का आरोप लगाया।
इस दौरान अंजोरा मंडल अध्यक्ष गिरेश साहू, उतई मंडल अध्यक्ष फत्ते लाल वर्मा ने भी सम्बोधित किया।
ऐसी जानकारी मिली कि कांग्रेस सरकार या कहें निगम प्रशासन द्वारा चाय पानी भाजपाइयों को देने के लिए रखा गया था ऐसा मैसेज प्रसारित किया गया था जो भाजपाइयों के कान तक पहुंच गई। इस पर प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि भ्रष्टाचार के पैसों का कोई भाजपाई चाय पानी पीने वाला नहीं है कार्यक्रम के बाद भोजन की व्यवस्था आप सबके लिए रखी गई है।
वैसे आपको बता दें कि जो चाय पानी और पंडाल व्यवस्था निगम प्रशासन या कांग्रेस सरकार कथित तौर पर रखी गई थी वह व्यवस्था दिखी ही नहीं।

सभा के पश्चात रिसाली निगम का घेराव किया गया इस दौरान दो बैरिकेड तोड़कर सीधे निगम के अंदर वाले गेट में पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान बाप बेटा चोर है के जमकर नारे लगे। उक्त मौके पर पुलिस प्रशासन विरोध प्रदर्शन के आगे नतमस्तक रही। दो बैरिकेड तोड़कर सभी नेता पदाधिकारी और लोग निगम परिसर का घेराव करने में कामयाब हो गए। नेता प्रतिपक्ष शैलेंद्र साहू ने आरोप पत्र पढ़ा और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान कांग्रेस के कई पदाधिकारी पार्षद एल्डरमैन भी गेट के पीछे खड़े दिखाई दिए।
उक्त मौके पर मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र शेंडे, नेता प्रतिपक्ष शैलेंद्र साहू,किसान मोर्चा के अजीत चंद्राकर, महिला मोर्चा के पदाधिकारी रिसाली निगम क्षेत्र के पार्षद, समस्त पूर्व मंडल अध्यक्ष गण किसान मोर्चा के पदाधिकारी गण सहित भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग