Dhaara News

Balod Breaking: दो मासूम की थमी सांस, तालाब में डूबने से हो गई यह घटना

File

बालोद जिले के गुण्डरदेही थाना अंतर्गत दुर्ग जिले से सटे ग्राम द्वारिकाडीह में गजेंद्र साहू और किरण साहू का बड़ा बेटा
मयंक साहू (5 साल ) केजी 2 में पढ़ाई कर रहा था, और नीलांबर साहू और देवकी साहू के मंझले बेटे लक्की साहू (4 साल) जो आंगनबाड़ी जाता था दोनों की पास में बस्ती से सटे एक तालाब में शुक्रवार की शाम को लगभग 6 से 7 बजे के बीच खेलते खेलते डूब जाने से मौत हो गई। मयंक और लक्की दोनों साथी थे एक साथ लगभग रोज खेलते थे।
शाम को बारिश का समय हुआ घर वाले देखें कि बच्चे घर पर नहीं है तो आसपास पतासाजी की गई इसी दौरान तालाब के पास मयंक का चप्पल मिला बस्ती के लोग तालाब में ढूंढे इस दौरान किसी को कुछ नहीं मिला फिर मछली पकड़ने की बड़ी जाली लाकर ढूंढने की कोशिश की गई जिसमें सबसे पहले लकी साहू की बॉडी मिली, फिर दूसरे बार में मयंक की भी बॉडी मिली। नजदीकी अस्पताल में दिखाया गया लेकिन बच्चों की सांस थम चुकी थी।


घरवाले लगा रहे हैं पंचायत पर आरोप
बस्ती के नजदीक में ही तालाब है बरसात के मौसम में ही उस तालाब में पानी इकट्ठा होता है बाकी समय खाली रहता है इसी वर्ष पहली बार खनन के लिए प्रस्ताव किया गया था ऐसा पंचायत सरपंच ने बताया लेकिन बस्ती वालों के विरोध के कारण 3 दिन में ही खनन बंद कर दिया गया। सरपंच को दस्तावेज लेकर थाना में उपस्थित होने कहा है। सरपंच मोहनलाल ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। कुछ लोग इसे परिवार की बच्चों के प्रति लापरवाही के तौर पर भी देख रहे हैं। फिलहाल यह घटना हृदय विदारक है।दो मासूम की मौत ने गांव को झकझोर कर रख दिया है। खबर लिखे जाने तक शव को मर्चुरी के लिए भेज दिया गया है। गुण्डरदेही पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग