Dhaara News

फ्री में नहीं बनाई बाइक तो सात दोस्तों ने दी खौफनाक मौत! मरते दम तक पीटा.. चाकू से गोदा और गड्ढा खोदकर दफना दी पढ़िए ये क्राइम स्टोरी

क्राइम धारा

छत्तीसगढ़ गरियाबंद में मात्र ₹200 के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई।युवक की हत्या करने वाले उसके दोस्त हैं। युवक पैसे से बाइक मैकेनिक था। जिसकी उम्र 26 साल थी। युवक के दोस्तों ने उसका अपहरण किया उसे पूरी तरीके से मारा पीटा। उसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं सभी ने मिलकर उसे श्मशान में गाड़ दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस पूरे मामले में मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी उन्हें युवक के दोस्तों पर उसके अपहरण का शक था पुलिस ने सभी युवकों को बुलाकर पूछताछ किया शुरू में उन्होंने हर बात से इनकार किया लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने पूरे मामले के बारे में बताया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया गया कि मृतक वाहिद बाइक बनाने का काम करता था। 6 जनवरी को जय राम मरकाम और भोज अपनी बाइक बनवाने के लिए उसके पास गए थे। वाहिद ने बाइक बनाने का खर्चा ₹200 बताया जिसे दोनों दोस्तों ने दोस्ती के नाम पर देने से मना कर दिया वही ने दोनों से गाली गलौज की इस बात से दोनों नाराज हो गए थे और उसके बाद उन्होंने वाहिद से बदला लेने की सोची।

उसी दिन रात को सभी आरोपी दोस्त उसके दुकान पर पहुंचे और उसे पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद उसे बाइक में उठाकर सरगीमोड़ा के एक स्कूल में ले गए गए। जहां उसे फिर से पीटा गया और चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई हत्या के बाद सभी ने मिलकर वाहिद की लाश को शमशान में गड्ढा खोद कर गाड़ दिया।

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ हत्या अपहरण और बलवा के तहत अपराध दर्ज किया गया है। अपराधियों के नाम किशन पावडे, जयप्रकाश मरकाम, कौशल पावडे, बृजलाल मांझी, भवानी, शंकर हरपाल, उमाशंकर सोनवानी है।

 

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग