Dhaara News

CG Election News: दुर्ग की इस हाईप्रोफाइल सीट से बघेल vs बघेल का टक्कर ! बीजेपी ने जारी कर दी आचार संहिता से पहले प्रत्याशियों की सूची, पढ़े ये खबर

रायपुर: बीजेपी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। आपको बता दें कि अभी फिलहाल छत्तीसगढ़ में 21 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया गया है ऐसा पहली बार हुआ है कि आचार संहिता से पहले ही बीजेपी ने लिस्ट जारी कर दी है यह प्रत्याशियों की पहली सूची है। इसमें चौंकाने वाला कुछ नाम सामने आया है उसमें खरसिया विधानसभा से पूर्व में लड़े पूर्व IAS ओपी चौधरी को इस बार मौका नहीं दिया गया है उनके स्थान पर महेश साहू पर भाजपा ने भरोसा जताया है। वही बालोद की डौंडीलोहारा विधानसभा में कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए देव लाल ठाकुर को भाजपा ने इनाम दे दिया है। वर्तमान में प्रदेश प्रवक्ता के पद पर हैं।

तो वही पाटन विधानसभा से दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल को पाटन विधानसभा से मौका दिया गया है कई मौकों पर यह कहते रहे हैं कि वह लड़ेंगे तो पाटन विधानसभा से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से भी लड़ सकते हैं लेकिन बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सामाजिक समीकरण सहित भूपेश बघेल को एक बार हरा भी चुके हैं, जिस को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया है। माना जा रहा है कि इस बार पाटन में बघेल वर्सेस बघेल का नारा बुलंद होगा।

Assembly Elections: BJP ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, देखें प्रत्याशियों के नाम यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग