Dhaara News

प्रशासनिक अफसर के साथ हुआ साढ़े 9 लाख की धोखाधड़ी, पुलिस ने किया FIR दर्ज

@ crime reporter

अपनी बेटी के लिए भिलाई में केएफसी सफायर फुड की फ्रेंचाइजी लेने के चक्कर में अभनपुर नगर पंचायत के सीएमओ लगभग साढ़े 9 लाख रूपये की धोखाधड़ी के शिकार हो गए हैं। इस मामले की शिकायत बाद सुपेला पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना कर रही है। सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि अभनपुर नगर पंचायत के मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश तिवारी आत्मज निवासी डेजी 424-बी ब्लाक तालपुरी भिलाई का एक भवन ब्लाक नं 5 प्लाट नं 4 नेहरू परिसर नेहरू नगर चौक भिलाई में स्थित है। राजेश तिवारी उक्त भवन में केएफसी फ्रेंचाइजी अपने पुत्री श्रृंखला तिवारी के नाम से लेने वेबसाइट में आवेदन किए थे। केएफसी सफायर फुड मुम्बई से आवेदन फार्म उन्हें मेल से भेजा गया।

नियम एवं शर्तो के तहत उन्हें आवेदन फार्म भर कर भेजने के लिये अभिषेक मित्तल एवं राहुल कपूर जो कि कंपनी में अपने को सीआरएम बताते हैं, ने कंपनी के तरफ से लेटर आफ इंटेंट जारी कर मोबाईल से दस्तावेज पत्र बैंक डिटेल में 1 लाख 55 हजार 500 रूपये नेफ्ट करने कहा। सीएमओ ने 21 दिसंबर को एक्सिस बैंक नेहरू नगर से केएफसी रेस्टारेंट प्राइवेट लिमिटेड को ब्रांच गोरे गांव वेस्ट मुम्बई में नेफ्ट के माध्यम से रूपये भेज दिए। फिर एनओसी के लिए आरटीजीएस के द्वारा एक्सिस बैंक नेहरू नगर में 7 लाख 75 हजार रूपये जमा किया। अभिषेक मित्तल एवं राहुल कपूर से प्रतिदिन सीएमओ तिवारी की मोबाइल से बात होती रही। फिर लायसेंस फीस जमा करने कहा गया।

तो उन्होंने मुम्बई में मिलने के बाद बाकी रूपये देने की शर्त रखी तो तिवारी को 28 फरवरी 2023 का अपाइन्टमेंट दिया गया और पहले लायसेंस फीस 15 लाख 50 हजार रूपये एवं अग्रीमेंट फीस 15 लाख 25 हजार रूपये जमा करने कहा गया। जिन खातों में रूपये मंगाए जा रहे थे उनके संबंध में पतासाजी करने पर मालूम हुआ कि वो पटना बिहार का है और खाताधारी का नाम किशन कुमार है। सीएमओ ने सुपेला थाना पहुंच मामले की रिपोर्ट दर्ज करवायी है। सुपेला पुलिस ने आरोपियों के मोबाईल नंबर व बैंक खाता के आधार पर धारा 420 के तहत अपराध दर्ज किया है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग