Dhaara News

 JOB-ALERT बेरोजगार युवाओं के लिए टीचर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, एडवायजर सहित अन्य पदों पर निकली बम्पर भर्ती

 जिला रोजगर एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी द्वारा आगामी 29 दिसम्बर को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। कम्पोजिट भवन के कमरा नंबर 45 में सुबह 11 से शाम चार बजे तक आयोजित इस कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा रिक्त कुल 43 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें एसबीआई लाईफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड द्वारा एसबीआई लाईफ मित्र के रिक्त 20 पदों पर भर्ती की जाएगी। कार्यक्षेत्र धमतरी हेतु इस पद के लिए 18 से 45 साल तक की आयु के बारहवीं और स्नातक योग्यताधारी आवेदन कर सकते हैं। इसी तरह कार्यक्षेत्र धमतरी के लिए एमडीएन मोटर्स रायपुर द्वारा 18 से 35 वर्ष तक की आयु सीमा के अभ्यर्थियों की रिक्त 10 पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें सेल्स एक्जीक्यूटिव के चार पदों पर भर्ती के लिए बारहवीं और स्नातक, सर्विस एडवायजर के तीन पदों के लिए बीई मैकेनिकल, पॉलीटेक्निक एवं टेक्नीशियन के तीन पदों पर भर्ती के लिए आईटीआई मोटर मैकेनिक योग्यताधारी आवेदन कर सकते हैं।

बीएचएन इंग्लिश हायर सेकेण्डरी स्कूल दोहेल, देवभोग द्वारा कार्यक्षेत्र देवभोग के लिए रिक्त 9 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें वाइस प्रिंसिपल के एक पद के लिए 25 से 45 साल तक की आयु के स्नातकोत्तर योग्यताधारी आवेदन कर सकते हैं। इसी तरह 20 से 40 वर्ष तक की आयु के अभ्यर्थी आईटी इंचार्ज के एक और आईटी टीचर के दो पद पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता एमसीए, बीसीए, बी आई टी और पीजीडीसीए है। भौतिकी और गणित लेक्चरर के रिक्त एक-एक पद के लिए एमएससी गणित/भौतिकी शैक्षणिक योग्यताधारी आवेदन कर सकते हैं।

इसी तरह ट्रांसपोर्ट में अनुभवी अभ्यर्थी ट्रांसपोर्ट मैनेजर के एक और ट्रांसपोर्ट मैकेनिक के रिक्त दो पद पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। नियोजक डी.पी. देवांगन एंड कंपनी द्वारा कार्यक्षेत्र कुरूद के लिए फायर एंड सेफ्टी फील्ड एक्जीक्यूटिव के रिक्त 04 पदों पर प्लेसमेंट किया जाएगा। इसके लिए 18 साल से अधिक आयु के बारहवीं पास अभ्यर्थी प्लेसमेंट में हिस्सा ले सकते हैं। जिला रोजगार अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सभी शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता, निवास, जाति प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ नियत तिथि में उपस्थित होना होगा

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग