Dhaara News

‘शादी करो या जेल जाओ! पुलिस की धमकी के बाद प्रेमी ने डाली प्रेमिका के गले में वरमाला

झारखंड के लोहरदगा जिला में एक अजब प्रेम की गजब कहानी का अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल 2 सालों की लंबी जान पहचान और प्रेम संबंध के बाद शादी का वादा कर मुकरे आशिक की शिकायत लेकर प्रेमिका पुलिस थाने में जा पहुंची. प्रेमिका द्वारा की गई शिकायत के बाद महिला थाना की पुलिस ने आशिक को थाना बुलाकर समझाया. आशिक के शादी से इंकार के बाद पुलिस ने उसके सामने दो शर्त रख दी या तो प्रेमिका के गले में वरमाला डालो या फिर जेल जाए.

पुलिस की कडाई के बाद आखिरकार यूट्यूब आशिक की अकल ठिकाने आ गई और उसे अपनी गलती का एहसास हो गया, फिर क्या था लोहरदगा जिला का सदर थाना, शादी के मंडप में तब्दील हो गया और दोनों का थाना पुलिस के परिसर में स्थित शिव मंदिर में विवाह करवाया गया है. विवाह के दौरान सदर थाना की पुलिस के अलावा प्रेमी-प्रेमिका के पारिवारिक सदस्य भी मौजूद रहे.

प्रेमी को पति के रूप में पाकर युवती है बेहद खुश

विवाह संपन्न होने के बाद सदर थाना की पुलिस के साथ-साथ वहां मौजूद लोगों ने नव दंपति के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी. प्रेमी रंजन गोप को पति के रूप में पाकर प्रेमिका होलीका कुमारी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. नव-दंपति ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए. खुशी खुशी पुलिस थाना से विदा हुए.

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के रघुटोला निवासी जागेश्वर गोप के पुत्र रंजन गोप का गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के ब्रांग गांव निवासी स्वर्गीय बसराज लोहरा की पुत्री होलिका कुमारी के साथ पिछले लगभग 2 सालों से प्रेम संबध था. दोनों मिलकर यूट्यूब पर गाना और डांस का वीडियो बनाते थे. यूट्यूब पर एक साथ काम करने के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई धीरे-धीरे यह दोस्ती मोहब्बत में तब्दील हो गई. दोनों ने सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ देने का वादा कर दिया. इसी बीच एकाएक रंजन होलिका से दूरी बनाने लगा. यूट्यूब पर साथ काम करना तो दूर की बात ,उसने उसके फोन नंबर को ब्लॉक कर दिया।

‘या तो अपनी प्रेमिका के गले में वरमाला डाल या फिर जेल जा’

रंजन द्वारा की गई वादाखिलाफी के परेशान होलिका ने अपने उसे मनाने के अनेकों प्रयास किए, लेकिन सभी प्रयासों में विफल होने के बाद थक हारकर होलीका ने लोहरदगा महिला थाना पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए मामले की शिकायत दर्ज कराई. महिला थाने में दर्ज शिकायत के बाद महिला थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शादी का वादा कर मुकरे आशिक रंजन को थाना बुलाया और काफी समझाने की कोशिश की. युवक के बार-बार इंकार करने पर पुलिस के द्वारा साफ शब्दों में यह समझा दिया गया या तो वह अपनी प्रेमिका के गले में वरमाला डालें या फिर जेल जाए।

पुलिस द्वारा दिखाई गई कडाई के बाद प्रेमी की अकल ठिकाने आ गई और उसने प्रेमिका होलिका से विवाह करने के लिए राजी हो गया. प्रेमी प्रेमिका के परिजनों को बुलाकर लोहरदगा सदर थाना की पुलिस ने थाना परिसर के ही शिव मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से दोनों की अपनी मौजूदगी में विवाह संपन्न करवा दिया. पुलिस थाना में हुई शादी को लोग अजब प्रेम की गजब कहानी बता रहे है , थाने में हुई अनोखी शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग