Dhaara News

गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से किस दिन कर रहे हैं शादी? रणबीर कपूर बोले- मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है

धारा न्यूज़ /बॉलीवुड रिपोर्टर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उनकी शादी को लेकर हर दिन खबरें आ रही हैं। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर ये लवबर्ड्स कब सात फेरे लेगा। उन्हें दूल्हा और दुल्हन के रूप देखने के लिए हर फैन की आंख तरस रही है। इस बीच ऐक्टर ने वेडिंग से जुड़ी अफवाहों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने ये गुड न्यूज भी दी है कि वो आलिया संग जल्द शादी करेंगे।

आलिया और रणबीर सालों से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन दोनों ने साल 2018 में डेट करना शुरू किया था, जब उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए साथ काम करना शुरू किया था। दोनों ने हाल ही में वाराणसी में इसकी शूटिंग पूरी की। करीब 5 साल बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी और रणबीर-आलिया पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। हालांकि, कई विज्ञापनों में साथ नजर आ चुके हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये लवबर्ड्स सितंबर में फिल्म रिलीज होने से पहले शादी करेगा।

जल्द शादी करने का है इरादा
रणबीर कपूर ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, ‘मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैंने मीडिया को अनाउंस कर दूं डेट। लेकिन मेरे और आलिया का इरादा जल्द शादी करने का है। इसलिए हां, उम्मीद है कि जल्द ही।’ हालांकि, ऐक्टर ने ये खुलासा नहीं किया कि ये ‘जल्द’ कब होगा।

फैमिली मेंबर ने कही ये बात
पिछले महीने, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आलिया और रणबीर अप्रैल महीने में शादी करेंगे। ये एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी होगी, जिसमें फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। पिंकविला से बात करते हुए ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन ने शादी को लेकर कहा था, ‘दोनों शादी करेंगे, लेकिन कब, ये मुझे नहीं पता। वो फैसला लेंगे और आपको अचानक इसका पता चलेगा। ऐसा नहीं है। हम लोग ने कुछ भी तैयारी ही नहीं किया तो शादी कैसे इतनी जल्दी होगी। अगर ये सच है तो ये मेरे लिए काफी शॉकिंग है। शादी जरूर होगी, लेकिन मुझे नहीं पता कि कब होगी।’

‘रणबीर से कर चुकी हूं शादी’
आलिया ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो ‘शादी टैग’ के बारे में ज्यादा नहीं सोच रही हैं। उन्होंने कहा कि ये सबकुछ आपके दिमाग में है। वो बोलीं, ‘मैं अपने मन में पहले ही रणबीर से शादी कर चुकी हूं।’ वहीं, बेटी आलिया की शादी को लेकर हाल ही में उनके पापा महेश भट्ट ने भी अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि दोनों शादी करेंगे, लेकिन कब करेंगे, ये नहीं पता। फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत तक दोनों स्टार्स सात फेरे ले सकते हैं।

RRR में आलिया की तारीफ
आलिया भट्ट को हालिया रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में सीता का किरदार निभाते देखा गया। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के बावजूद उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया। इस मूवी में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन सहित तमाम स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इसने सिर्फ पांच दिन में ही ग्लोबली 600 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। कोरोना महामारी के बाद ये सबसे ज्यादा सक्सेसफुल मूवी बन गई है।

इसके अलावा आलिया के पास रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘जी ले जरा’ भी है। वो करण जौहर की ‘तख्त’ के लिए भी कास्ट की गई थीं।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग