Dhaara News

राजनांदगांव लोकसभा सीट की स्थिति साफ,कौन जीत रहा इस एक पोस्टर ने कर दिया फाइनल…!

लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव में लोग कयास लगा रहे हैं कि इस बार क्या होगा। इस हाई प्रोफाइल लोकसभा सीट पर क्या कुछ होगा वह आपको हम आगे बताते हैं। बहरहाल राजनांदगांव में 26 तारीख को मतदान होने हैं।
पिछले 1998 से अब तक बीजेपी इस सीट पर रिकॉर्ड बनाकर काबिज हैं। ऐसे में भूपेश बघेल इस सीट को जीत जाए यह भी मुमकिन नहीं है लेकिन पिछले 5 वर्षों में उन्होंने जो कार्य किए हैं उसको नकारा भी नहीं जा सकता। राजनांदगांव से रमन सिंह विधायक के तौर पर प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ऐसे में यह सीट बेहद ही खास माना जा रहा है। तो वही अविभाजित राजनांदगांव जिले में बाकी सभी सीटों पर कांग्रेस के विधायक है।
कांग्रेस पार्टी के कई लोगों ने इस राजनांदगांव को प्रयोग की धरती बताकर विरोध के स्वर बुलंद किए। लेकिन जिस आदमी के सामने यह बातें रखी गई वह प्रदेश का सबसे चर्चित चेहरे के तौर पर प्रसिद्ध नेता रहे। उन्होंने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को संजीवनी भी दी। इन घटनाओं के बाद भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस में अभिव्यक्ति की आजादी है।
पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को नई पहचान दी । किसानों के लिए जो कार्य हुए हैं उसे लोग अब तक भूल नहीं पाए हैं। राजनांदगांव लोकसभा सीट कृषि बाहुल्य इलाका है।

Oplus_0

अब यह फोटो देखकर आप अंदाजा लगाइए कि इस हाई प्रोफाइल सीट पर क्या हो रहा है
इस फोटो ने सब कुछ क्लियर कर दिया है कि राजनांदगांव में हो क्या रहा है?
बीजेपी के प्रत्याशी संतोष पांडे को कांग्रेस पार्टी लापता सांसद बताती है।
लेकिन इस फोटो में जिन हस्तियों ने इस पोस्ट से फोटो ही गायब कर दिया। जो लापता होने का प्रमाण है।
राजनांदगांव शहर के रानी सागर तालाब के पास लगी यह पोस्टर कमल का निशान जरूर दिखा रहा है लेकिन शायद चुनाव खर्च में नहीं जोड़ा जाना है । इस पोस्ट में रामनवमी की बधाई दी गई है लेकिन प्रत्याशी ही गायब कर दिए गए हैं और यह गायब करने वाला कोई और नहीं बल्कि वहां के विधायक और तीन बार के मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह जो अभी विधानसभा अध्यक्ष हैं उनके साथ पूर्व सांसद मधुसूदन यादव के भी फोटो लगे हैं तो वहीं अभिषेक सिंह का भी फोटो नजर आ रहा है लेकिन इस पोस्टर में संतोष पांडे गायब हैं। यदि चुनावी खर्च में जोड़ा नहीं जाना है तो कमल का निशान क्यों है और कमल का निशान है तो प्रत्याशी की फोटो क्यों नहीं लगी है?
इस मामले पर राजनांदगांव की जनता कहती है कि राजनांदगांव में अलग ही खेला चल रहा है।
बहरहाल EX CM भूपेश बघेल ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रमन सिंह के क्षेत्र में सेंध लगा दी है। शहर के अंदर यह लगा पोस्ट शहर का भी मिजाज बता रहा है। मोदी के सहारे चुनाव लड़ रहे संतोष को इस पोस्टर को देखने के बाद रातों की नींद हराम होनी तय है। पार्टी के बड़े नेता क्या कर रहे हैं इस बात का अंदाज आम कार्यकर्ता को नहीं है जब आम कार्यकर्ता को इन बातों का पता चलते बड़ी देर हो जाती है लेकिन भाजपा में क्या खिचड़ी पक रही है यह अंदर खाने से बाहर नहीं आती है लेकिन इस पोस्टर ने सब कुछ साफ कर दिया है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग