Dhaara News

अजय- विजय की जोड़ी ने भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र में भाजपाइयों के साथ 2023 की पूरी पिक्चर लिख डाली गोबर, गौमूत्र, गोठान,रीपा पर चुटकी पढ़े पूरी खबर

गुलाब देशमुख @ सेलुद

26 दिसंबर को पाटन विधानसभा के ग्राम सेलूद में भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत भाजपाई बड़े चुटकी लेते नजर आए।

इस सभा में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर प्रमुख वक्ता के रूप में उपस्थित थे, वही पूर्व मंत्री रामविचार नेताम, प्रेम प्रकाश पाण्डेय, जागेश्वर साहू, रमशीला साहू, पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना, पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, डॉ दयाराम साहू, डोमनलाल कोर्सेवाड़ा, प्रीतपाल बेलचंदन,मोतीलाल साहू, माया बेलचंदन, निर्मला यादव शामिल रहे।
आम सभा की व्यवस्था संभालने में भाजपा जिला महामंत्री ललित चंद्राकर, उपाध्यक्ष बसंत चंद्राकर, मंडल अध्यक्ष लालेश्वर साहू, खेमलाल साहू, लोकमणी चंद्राकर, पी.एन. दुबे, कार्यक्रम विधानसभा प्रभारी देवेंद्र चंदेल, सह प्रभारी मनमोहन शर्मा, कांतिलाल बोथरा, अजय तिवारी विनायक, गजेंद्र यादव, मनोज शर्मा धनराज साहू दिलीप साहू सक्रिय रहे।
जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने सीधे भूपेश बघेल पर हमला करते हुए कहा उनके गांव बेलौदी में गौठान योजना की हालत खराब है वही कोरोना में मौतों के लिए रोड सेफ्टी मैच के आयोजन कराने वाले भूपेश बघेल को जिम्मेदार ठहराया।
वही भूपेंद्र सवन्नी ने गरीबों के आवास योजना छीनने के लिए भूपेश बघेल पर तीखा हमला बोला।
पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा कि बिहार में चारा घोटाला हुआ और छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला हो गया। बेरोजगारी पर झूठे आंकड़ों पर सरकार को घेरते हुए गौठान योजना में धांधली का आरोप लगाया।
उनके कट्टर प्रतिद्वंदी एवं दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल ने झूठ और मक्कारी की सरकार बताया एवं भूपेश बघेल के द्वारा इमोशनल ब्लैकमेल कर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने भूपेश बघेल के एक सभा में शराब बंद करने को लेकर जो कहा था उसका जिक्र करते हुए जमकर मजाक उड़ाया। विजय बघेल ने भूपेश बघेल द्वारा किए गए सभी वादों और भाषण का रिकॉर्ड मोबाइल में रखे होने की बात भी कही है।उन्होंने गली-गली में मुख्यमंत्री होने की बात कही और चुटकी ली।
प्रमुख वक्ता अजय चंद्राकर ने पाटन विधानसभा में हुए घटनाओं में सामूहिक हत्याकांड व सामूहिक आत्महत्या किए गए लोगों को पीलीभीत की तरह ₹ 50 लाख रूपए देने कहा। उन्होंने श्रद्धांजलि भी दी। पाटन को छत्तीसगढ़ का पैरामीटर बताया। और कहा कि पाटन में नए तरह के अपराध हो रहे हैं।
उन्होंने सड़क निर्माण को लेकर कहा कि सड़क जन सुविधा के लिए नहीं बना रहे बल्कि कांग्रेस के खजाने को भरने का काम कर रहे हैं, चार से पांच बार सड़कों को रिवाइज किया जा रहा है।
और छत्तीसगढ़ के खजाने को क्या ऐसा ही दुहा जाता रहेगा।
उन्होंने शिक्षा के मामले पर भी तंज कसते हुए कहा कि पाटन में यूनिवर्सिटी का बोर्ड ही गायब हो गया।
पतोरा में बनाए गए रीपा पर भी सवाल उठाया।
गोबर खरीदी को भ्रष्टाचार का नायाब तरीका बताया।
उन्होंने पाटन विधानसभा के किसी भागवत राम वर्मा नामक व्यक्ति के गोबर बेचकर स्कूटी खरीदने एवं अचानक राहुल गांधी से दो बार मुलाकात होने पर भी तंज कसा। यहां के चरवाहे दुपहिया वाहनों में गाय चराने जाते हैं और उन्हें 10 हजार मिलता है, यदि कुरूदडिह और बेलौदी का कोई चरवाहा अगर 10000 कमाता हो तो बताइए, मुझे जो सजा दीजिए पूरा मंच उस सजा का भी पात्र।
उन्होंने किसानों के खाद बीज पर भी घोटाला करने एवं व्यापारियों को खुश करने व खाद का ब्लैक मेलिंग करने का भी आरोप लगाया।
किसानों के पंप विद्युतीकरण के लिए भाजपा शासन में हजार करोड़ का बजट होता था आज भूपेश बघेल ने किसानों को छला है और पंप कनेक्शन के नाम पर भी बजट कम कर दिया है लाखों आवेदन पेंडिंग है।
उन्होंने भूपेश बघेल पर गांधी परिवार के पांचवी पीढ़ी का चरण वंदना करने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गिरा हुआ मुख्यमंत्री बताया है। उन्होंने कहा कि स्वाभिमानी पाटन की धरती से स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की जहां शुरुआत होती है वहीं से दूसरी पांचवी पीढ़ी का चरण वंदना की भी शुरुआत पाटन की धरती से होती है।
इनके पालित, पोषित गुंडे पूरे छत्तीसगढ़ में करप्शन कर रेत तस्करी व जमीन पर कब्जा से लेकर एक्सटॉर्शन का आरोप लगाकर कांग्रेस सरकार पर जमकर छींटाकशी की। गोमूत्र पर कहा गोमूत्र की खरीदी हो गई भुगतान भी हो गया और दवाई बनकर बिक जाती है किसी को पता नहीं चलता ऐसा कमाल सिर्फ छत्तीसगढ़ में हो सकता है।
देश में आजकल पिक्चर बहुत फ्लाप हो रहे हैं कहानी अच्छी नहीं होने के कारण, मैं फिल्म निर्माताओं को यहां आमंत्रित करना चाहूंगा और अच्छी स्टोरी बनाई जा सकती है छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार में क्या-क्या नहीं घट रहा है, अफसर जेल कैसे जाते हैं, एक्शन-कॉमेडी, थ्रिलर, और सबसे बेहतरीन रोमांस है। ओटीटी प्लेटफार्म पर यहां की कहानियों को रिलीज किया जा सकता है।
पूर्व मंत्री रामविचार नेताम ने भी फुल हंसी मजाक के मूड में रहे और गोमूत्र गोबर जैसे मुद्दे पर चुटकी ली। अंत में
कुछ लोगों ने भाजपा प्रवेश किया और कार्यक्रम का समापन हुआ।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग