Dhaara News

जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष पर देहव्यापार में धकेलने और आपत्तिजनक फोटो के जरिए ब्लैकमेल करने का आरोप

धारा न्यूज़ @ रायगढ़

जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष पर देहव्यापार में धकेलने और आपत्तिजनक फोटो के जरिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए एक महिला ने सोमवार को एसपी से शिकायत की है। शिकायत जूटमिल थाने को फॉरवर्ड की गई है। मामले में जूटमिल पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।

थोड़ी ही देर में महिला कांग्रेस अध्यक्ष भी एसपी दफ्तर पहुंची और अपना पक्ष रखा। मीडिया से बात करते हुए शिकायत करने वाली महिला ने जहां ब्लैकमेल का आरोप लगाया वहीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे बेबुनियाद और उकसावे में लगाया जा रहा आरोप बताया। सोमवार दोपहर एक महिला एसपी ऑफिस पहुंची। उसने अपनी शिकायत में बताया कि महिला कांग्रेस अध्यक्ष रानी चौहान उससे देहव्यापार कराना चाहती हैं। उनके दबाव के आगे नहीं झुकी तो आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल का बदनाम करने की धमकी दी और ब्लैकमेलिंग की।

 

इससे भी नहीं मानी तो रानी ने उसके पति और परिजन को फोटो-वीडियो क्लिप भेज दी। अब उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। वह रानी चौहान पर कार्रवाई चाहती है। महिला की शिकायत पर आगे कार्रवाई के लिए जूटमिल थाने भेजा गया। थोड़ी ही देर में रानी चौहान भी यहां पहुंचीं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, महिला का मेरे देवर के साथ संबंध है। कुछ दिनों पहले महिला ने पति के बाहर होने की बात कहकर उनके घर पर रुकने की बात कही। रानी तैयार हो गईं। इस महिला और उनके देवर ने रानी और उनके बच्चे के कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। इस पर उसने महिला को फटकार लगाई। महिला ने खुद मेरे देवर के साथ अपने फोटो और वीडियो भेजे थे। मैंने अपनी देवरानी का घर बचाने के लिए फोटो-वीडियो क्लिप उसे फॉरवर्ड कर दिया था। शिकायत करने वाली महिला ने महिला कांग्रेस अध्यक्ष रानी पर उसे जबरन पिकनिक और पुरी ले जाने का आरोप लगाया, वहीं रानी ने कहा कि उनके देवर से महिला के संबंध हैं और किसी के उकसावे पर वह ऐसे आरोप लगा रही है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग