Dhaara News

अडानी की होगी BSP भिलाई में खूब चर्चे, बोरिया मार्केट में सुबह पहुंचे राजेंद्र साहू, बीएसपी के कई यूनियनों का समर्थन

दूसरे चरण के मतदान के बाद दुर्ग लोकसभा चुनाव के प्रचार में अब तेजी आ रही है दोनों ही दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। फिलहाल भाजपा ने कई बड़ी सभाएं कर ली है। मौजूदा सांसद विजय बघेल की निष्क्रियता ने राजेंद्र साहू को पूरे लोकसभा में चर्चा का विषय बना दिया है।
आज सुबह सुबह कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू जन समर्थन जुटाने बोरिया मार्केट पहुंचे यहां बीएसपी की गई यूनियन संगठनों जैसे इंटक, सीटू, एटक, एक्टिव स्टील वर्कर्स यूनियन, लोईमू, छत्तीसगढ़ मुक्ति मोर्चा कार्यकर्ता समिति के सदस्य शामिल थे। इन संगठनों ने विशेष रूप से राजेंद्र साहू के समर्थन में “भाजपा हराओ उद्योग बचाओ” नामक तेरा बिंदुओं पर पर्चा छपवाया है जिसे प्रत्येक बीएसपी कर्मचारी , ठेका श्रमिकों को दिया जा रहा है।
लगातार बीएसपी के विभिन्न गेट के सामने इस तरीके से पर्चा दिया जा रहा है।
यह कहा जा सकता है कि बीएसपी के एक यूनियन को छोड़कर लगभग राजेंद्र साहू के साथ हो गए हैं।

 

सभी ने मिलकर बोरिया मार्केट में लोगों से चर्चा की। इस दौरान पर्चा, अपील पत्र भी दिए गए और पंजा के छाप में बटन दबाने अपील की।

इस दौरान अपने साथियों के साथ राजेंद्र साहू ने चाय की चुस्कियों का आनंद भी लिया।

यहां यह चर्चा आम था कि अब उद्योग अदानी के हवाले हो सकता है इस मामले को लेकर चर्चा का बाजार गर्म रहा।
भिलाई इस्पात संयंत्र को अडानी के खरीदने से भारी संकट सामने आ सकता है लोगों के सामने रोजगार का संकट, सरकारी नौकरियां नहीं होगी इस तरीके की चर्चाएं आम हो गई है।
जिसके चलते मौजूदा सांसद विजय बघेल को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बीएसपी कर्मियों में इस बात का भी गुस्सा है कि कर्मचारियों को 39 महीने का एरियर्स अभी तक नहीं मिला है जिसकी जिम्मेदार भारत सरकार और विजय बघेल दुर्ग लोकसभा सांसद को मानते हैं।

लोग यह कह रहे हैं कि कल के डेट में अगर बीएसपी की जमीन और बीएसपी अडानी की हो जाती है तो क्या अदानी के विरुद्ध सांसद विजय बघेल मोर्चा खोल पाएंगे क्या मोदी के मित्र अदानी के खिलाफ कुछ बोल पाएंगे? इसका जवाब लोग ‘ना’ में दे रहे हैं।
लोग भिलाई इस्पात संयंत्र को 100% निजीकरण से बचाना चाह रहे हैं।

इस मौके पर रिसाली महापौर शशि अशोक सिन्हा, गुलाब दास मानिकपुरी, संजय साहू, सुरेश साहू,पूर्व पार्षद राजेंद्र रजक, सैमुवेल समद, पार्षद राजेश चौधरी, अशोक सिन्हा,पार्षद जमुना ठाकुर, लक्ष्मी वर्मा सहित कई यूनियन पदाधिकारी , एवं कांग्रेस कार्यकर्ता गण मौजूद थे।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग