Dhaara News

“भूपेश है तो अंधेरा है”… बिजली कटौती से परेशान भाजपाइयों ने घेरा विद्युत मंडल का कार्यालय, जानिए पूरी खबर!!

धारा न्यूज़ टीम @ राजनांदगांव

प्रदेशभर में हो रही बिजली कटौती से परेशान आम जनता अब इन गर्मी के दिनों पर सड़कों पर बैठना प्रारंभ कर चुकी है। वहीं एक मामला छत्तीसगढ़ के जिले राजनांदगांव से सामने आया है। जहां आज बिजली कटौती से परेशान भाजपाइयों ने विद्युत मंडल कार्यालय को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की।

सड़क पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं ने भूपेश है तो अंधेरा है पोस्टर पकड़ रखे थे। वही भाजपाइयों ने विद्युत विभाग पर आरोप लगाते हुए बताया कि आधीरात शहर के कुछ क्षेत्रों में हो रही अघोषित बिजली कटौती कर दी जा रही है।

धरने में पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राजनांदगांव जिला अध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह ने कहा कि, शहर के तुलसीपुर, बसंतपुर क्षेत्र सहित कुछ अन्य क्षेत्रों में आधीरात बिजली कटौती की जा रही है। टेलीफोन के माध्यम से शिकायतें सुनने वाला भी कोई नहीं है। भीषण गर्मी में लोग रहने मजबूर हो रहे हैं। 7 से 10 दिन के भीतर अगर व्यवस्था नहीं सुधारी जाती है तो विद्युत मंडल कार्यालय के सामने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जाएगा और आगामी दिनों में मुख्यमंत्री के दौरे के समय उनका घेराव भी किया जाएगा।

अधिकारी कह रहे कोई शिकायत नहीं मिली

राजनांदगांव शहर के कुछ हिस्सों में हो रही लो वोल्टेज की समस्या और बिजली कटौती के मामले को लेकर विद्युत मंडल के चीफ इंजीनियर टीके मेश्राम का कहना है कि, बिजली कटौती जैसी कोई शिकायत नहीं है। मेंटेनेंस के नाम पर विद्युत आपूर्ति बंद करने की सूचना पहले ही हो उपभोक्ता को दे दी जाती है.।बहरहाल भीषण गर्मी के दिनों में आधी रात अचानक लाइट बंद होना पटरी पार के क्षेत्रों सहित शहर के दूरस्थ वार्डों के लिए आए दिन की समस्या है। बिजली बंद होने पर शिकायत करने उपभोक्ता द्वारा फोन लगाया जाने पर विद्युत मंडल का नंबर हमेशा व्यस्त ही आता है और कभी फोन लग भी जाए तो शिकायत पर तत्काल कार्रवाई नहीं होती है। ऐसे में अघोषित बिजली कटौती को लेकर जन आक्रोश भी दिखाई देने लगता है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग