Dhaara News

सिगरेट के धुएं ने ली रॉकी की जान: मृतक ने महिला से की बदतमीजी, छह युवकों ने ईंट-पत्थर से मारा

दुर्ग में एक युवक को सिगरेट का धुआं छोड़ना भारी पड़ गया। सिगरेट के धुंए को एक दुकानदार से विवाद के बाद मोहल्ले के छह युवकों ने मिलकर हत्या कर दी।

सिगरेट का धुआं जानलेवा तो है ही लेकिन इसी सिगरेट के धुएं को किसी के ऊपर छोड़ने पर हत्या हो सकती है और जान जा सकती है। इसका एक मामला दुर्ग से सामने आया है। जहां सिगरेट के धुंए को एक दुकानदार से विवाद के बाद मोहल्ले के 6 युवकों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी।

दुर्ग सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बघेरा रेलवे क्रांसिग के पास देर रात पुरानी रंजीश को लेकर छह युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के मॉर्चरी में भिजवा दिया है। घटना कल देर रात की बताई जा रही है। जहां राकेश उर्फ रॉकी देशमुख नाम का युवक रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए अपने घर की ओर जा रहा था। तभी एक किराने की दुकान में सिगरेट खरीदकर पीने लगा। जिसके बाद सिगरेट का धुआं वहीं खड़ी एक महिला के ऊपर छोड़ने लगा। महिला ने विरोध किया तो मृतक रॉकी ने महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए चाकू निकलकर रंगदारी करने लगा। जिसे देखकर मोहल्ले के कुछ युवक वहां पहुंचे और गाली गलौज करने से मना करने लगे।इसके बाद मृतक उन युवकों से भी गाली गलौज और चाकू दिखाकर मारने की धमकी दे रहा था। तभी इन युवको ने ईंट और पत्थर से रॉकी और उसके एक दोस्त पर हमला कर दिया। इस घटना में रॉकी के सिर पर गंभीर चोटे आईं और रॉकी जमीन पर गिर गया। जिससे मौके पर ही रॉकी देशमुख की मौत हो गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने सिटी कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया और मॉर्चरी में भिजवा दी।दुर्ग सीएसपी मणिशंकर ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जांच में जानाकारी लगी कि मोहल्ले के छह युवकों द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। सभी को गिरफ्तार किया गया है। हत्या की वजह किराए की दुकान में महिला के ऊपर सिगरेट का धुआं छोड़ने को लेकर हुआ था। मृतक पूर्व में हत्या के मामले में जेल जा चुका है। बहरहाल, पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें आरोपियों में रघुनाथ मंडावी, भूपेश साहू, अविनाश मंडावी, चंद्रकांत ठाकुर, आकाश मंडावी समेत एक नाबालिग शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग