Dhaara News

हजारीबाग: ठंड से बचना चाहा तो जहरीली गैस ने ले ली जान, बक्सर के चार लोगों की एक साथ दर्दनाक मौत

Jharkhand News in Hindi : झारखंड के हजारीबाग में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बक्सर के रहने वाले कुछ लोग एक घर में रह रहे थे। रात में उन्होंने कमरे में ठंड से बचने के लिए आग जलाई और सो गए। लेकिन उनकी ये नींद मौत की नींद साबित हुई।

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में ठंड से बचने के लिए कमरे में आग जलाकर सोए चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। ये सभी लोग बिहार के बक्सर के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो हजारीबाग में रहकर किसी कंपनी के लिए सेल्स ब्वॉय के तौर पर काम करते थे। घटना हजारीबाग शहर से सटे कटकमदाग थाना क्षेत्र के रसूलीगंज में हुई है। बताया गया कि बुधवार की रात ये लोग कमरे में कोयला जलाकर सो गए। सुबह देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस के लोगों को संदेह हुआ।

अंगीठी की जहरीली गैस ने ली चार की जान

जब दरवाजा तोड़कर लोग अंदर घुसे तो सभी लोग अचेत पाए गए। माना जा रहा है कि कमरे में कार्बन और गैस भर जाने की वजह से यह हादसा हुआ। आनन-फानन में सभी को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया। तीन अन्य का इलाज चल रहा है। फिलहाल इनमें से किसी के नाम-पता की जानकारी नहीं मिल पायी है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग