Dhaara News

Hit and run law : ‘हिट एंड रन’ कानून पर बवाल, पुलिस पर पथराव कर गाडियां फूंकी, कई पुलिसकर्मी घायल

kekri News: राजस्थान के केकड़ी जिले में नए ‘हिट एंड रन’ कानून के विरोध में वाहन चालकों ने उग्र प्रदर्शन किया। रात भर बांदनवाड़ा इलाके में वाहन चालकों ने चक्का जाम कर पथराव किया। जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हुए। वाहन चालकों ने पुलिस जीप में भी आग लगा दी। जिसके बाद मामला और बिगड़ गया।

केकड़ी/जयपुर: राजस्थान के केकड़ी जिले में नए ‘हिट एंड रन’ कानून के विरोध में ट्रक वाहन चालकों का उग्र रूप देखने को मिला। इस दौरान बीती रात भिनाय थाना क्षेत्र के बांदनवाड़ा इलाके में वाहन चालकों ने चक्का जाम कर दिया। इस बीच जाम खुलवाने गए पुलिसकर्मियों के साथ वाहन चालकों समेत कई असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पत्थर बाजी की घटना में केकड़ी और सरवाड़ के थाना अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए। इस दौरान भीड़ ने केकड़ी सिटी थाना पुलिस के वाहन को भी आग के हवाले कर दिया। इससे पुलिस जीप जलकर खाक हो गई। घटना से पुलिस प्रशासन में जमकर हड़कंप मच गया। सूचना पर अजमेर आईजी, केकड़ी एसपी और अजमेर एसपी समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस पर किया पथरावबता दें कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए नए मोटर व्हीकल बिल के विरोध में राजस्थान में वाहन चालकों ने जगह-जगह प्रदर्शन कर विरोध किया। इसके चलते बीती रात बांदनवाड़ा में वाहन चालकों ने भी चक्का जाम लगाकर प्रदर्शन किया। इस सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य और डीएसपी संजय सिंह चंपावत पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची। जहां वाहन चालकों से समझाईश का प्रयास किया। लेकिन वाहन चालक गलतफहमी के कारण यह मान बैठे कि, पुलिस उन्हें खदेड़ने आई है। इस पर वाहन चालकों में भगदड़ मच गई और भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। अचानक हुए पथराव से पुलिस को भी इधर-उधर भागकर जान बचानी पड़ी

पुलिस वाहन को आग के हवाले कियावाहन चालकों से समझाईश करने आई पुलिस पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इसके कारण केकड़ी सिटी थाना अधिकारी प्रदीप कुमार, सरवाड़ थाना अधिकारी सुरेंद्र गोदारा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस बीच भीड़ ने केकड़ी सिटी थाना पुलिस की जीप को आग के हवाले कर दिया। इसके कारण देखते ही देखते पुलिस की जीप जलकर खाक हो गई। घटना की सूचना मिलते ही अजमेर आईजी लता मनोज कुमार, अजमेर पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट, केकड़ी पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली। इसके अलावा वहां पुलिस ने भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया। घटना को लेकर पुलिस पथराव करने और पुलिस वाहन को आग लगने वाले आरोपियों की पहचान करने के प्रयास में जुट गई है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग