Dhaara News

INDIA Bloc Meeting: इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक आज दिल्ली में, क्या सीट शेयरिंग पर बनेगी बात

INDIA Bloc Meeting LIVE Updates: विपक्षी दलों की यह बैठक उस समय होने जा रही है जब एक दिन पहले ही संसद में विपक्ष दलों के 78 सांसदों/सदस्यों को निलंबित किया गया है।

एजेंसी, नई दिल्ली। विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. ब्लॉक की चौथी अहम बैठक मंगलवार को दिल्ली में होने जा रही है। बैठक दोपहर 3 बजे से शुरू होकर 6 बजे चलेगी। इस बार बैठक का सबसे बड़ा एजेंडा सीट शेयरिंग है।ममता बनर्जी समेत तमाम बड़े नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं। ममता बनर्जी साफ कर चुकी हैं कि विपक्षी दलों को लोकसभा चुनाव 2023 (Lok Sabha Chunav 2024) के लिए सीट शेयरिंग पर फॉर्मूला तय कर लेना चाहिए। ममता ने यह भी साफ कर दिया कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुनाव परिणाम आने के बाद ही तय किया जाएगा।

विपक्षी दलों की यह बैठक उस समय होने जा रही है जब एक दिन पहले ही संसद में विपक्ष दलों के 78 सांसदों/सदस्यों को निलंबित किया गया है।इंडिया ब्लॉक की बैठक पर टीएमसी सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा, ‘सीट बंटवारे पर काम जल्द से जल्द शुरू होना चाहिए। तीन बैठकें हो चुकी हैं, लेकिन अब तक कोई फायदा नहीं हुआ है। आज की बैठक में इस पर निर्णय लेना चाहिए। गठबंधन को जनता के सामने यह संदेश देना चाहिए कि वह बीजेपी से लड़ सकता है और उसे हरा सकता है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग