Dhaara News

Karnataka Assembly Election: छत्तीसगढ़ के किसी भी BJP नेता को नहीं बनाया गया स्टार प्रचारक, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कसा तंज…

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से एक भी भाजपा नेता को स्टार प्रचारक नहीं बनाया गया है। इसे लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं में वो बात नहीं है, जो केंद्रीय नेतृत्व चाहता है। इसलिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह समेत, केंद्रीय मंत्री रह चुके नेताओं को भी कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई।

मोहन मरकाम ने बीरनपुर घटना को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि कहीं भी चुनाव से पहले दंगा फैलाने और सांप्रदायिक सौहार्द्र खराब करने की कोशिश भाजपा करती है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने सख्ती से काम लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का हथकंडा काम नहीं आएगा।

साथ ही मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस विकास के एजेंडे पर जनता के बीच जाएगी, और 2023 में सरकार बनाएगी। उन्होंने भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के लगातार बस्तर दौरा टलने पर कटाक्ष किया और कहा कि ना प्रदेश के नेता अच्छा कर पा रहे है, और ना ही केंद्रीय नेता। बस्तर में जेपी नड्डा, अमित शाह जैसे लोग दौरा कर चुके हैं। उन्हें समझ में आ चुका है कि बस्तर में भाजपा की कोई संभावना नहीं हैं। इसलिए ओम माथुर का दौरा भी लगातार टल रहा है।

Author:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग