Dhaara News

वोटिंग के लिए लगी मतदाताओं की कतारें, राहुल गांधी बोले- ‘…छत्तीसगढ़ में फिर एक बार, कांग्रेस की भरोसे की सरकार’

नई दिल्ली: पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों का आगाज आज से हो गया है. आज छत्तीसगढ़ और मिजोरम में वोटिंग है. छत्तीसगढ़ की 20 में से 10 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है. बाकी की 10 सीटों पर 8 बजे मतदान शुरू हुआ. वहीं मिजोरम में एक ही चरण में सभी 40 सीटों पर वोटिंग होनी है. कई नक्सल प्रभावित इलाकों में भी वोटिंग होने के कारण चुनाव आयोग ने वहां 60 हजार सुरक्षा बलों की तैनाती की है. चुनाव संपन्न कराने के लिए 25,429 कर्मचारियों को लगाया गया है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोट डालने के लिए सुकमा विधानसभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र के बाहर मतदाता कतार में खड़े हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के बाद कोंडागांव से कांग्रेस उम्मीदवार मोहन मरकाम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मैं कोंडागांव से तीसरी बार जीतूंगा। बीजेपी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से मुकाबला नहीं कर सकती, इसलिए वे ईडी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए नारायणपुर से भाजपा उम्मीदवार केदार कश्यप ने भनपुरी विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 212 पर अपना वोट डाला। केदार कश्यप ने कहा कि यहां बड़ी संख्या में लोग वोट डालने के लिए मौजूद हैं, जिससे पता चलता है कि राज्य की जनता छत्तीसगढ़ से कांग्रेस सरकार को हटाना चाहती है। मैं सभी से अपील करना चाहता हूं कि वे बीजेपी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करें।

राहुल गांधी का ट्वीट.

 

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग