Dhaara News

सहकारिता के क्षेत्र में भूपेश बघेल की सरकार में बड़ा काम हो रहा – राजेंद्र साहू

गुलाब देशमुख@ दुर्ग

आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक दुर्ग के प्राधिकृत अधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण करते हुए उक्त बातें सभा को संबोधित करते हुए कही।
दूरदराज से लोगों ने उन्हें फोन पर बधाई संदेश भी दिए वहीं जिला सहकारी केंद्रीय बैंक दुर्ग में हुए कार्यक्रम में दूर दूर से पहुंचे लोगों ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। उन्होंने आगे कहा कि मुझे मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल द्वारा पद नहीं एक जिम्मेदारी दी है। वे हमेशा मुझे जिम्मेदारी देते हैं पद नहीं मैं इस जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए किसानों को किसी भी प्रकार की तकलीफ ना आए इसका पूरा ध्यान रखूंगा।
उन्होंने कांग्रेस के पुराने नेताओं को याद करते हुए कहा कि दाऊ प्यारेलाल बेलचंदन, दाऊ वासुदेव चंद्राकर, मोतीलाल वोरा ने हमेशा किसानों के लिए काम किया वे सब जिस जगह खड़े होते थे वहीं से राजनीति की शुरुआत होती थी, किसानों की बात होती विकास की बात होती थी।
उन्होंने बताया कि मेरे पिता इस बैंक के कर्मचारी हुआ करते इस बैंक से हमारा जीवन और परिवार चला है, यहां के कर्मचारी को भी हम तकलीफ नहीं होने देंगे लेकिन प्राथमिकता कांग्रेस सरकार में ‘किसान’ है इस बात का ख्याल रखना जरूरी है।
सभा में उपस्थित दुर्ग शहर विधायक व कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अरुण वोरा ने कहा कि दूरदराज से लोग आए हैं यह राजेन्द्र भाई के लोकप्रियता का प्रमाण है। किसानों को कोई तकलीफ नहीं आएगी, भूपेश बघेल की सरकार में किसानों को हर तरीके से सुदृढ़ किया जा रहा है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, प्रदीप चौबे जिंदाबाद के जमकर नारे लगे।
वही समारोह में उपस्थित बालोद विधायक संगीता सिन्हा, प्रतिमा चंद्राकर, पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष आर एन वर्मा, बंशी पटेल, पूर्व विधायक डोमेंद्र भेड़िया ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम संचालन अश्वनी साहू कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष द्वारा किया गया। स्वागत भाषण जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अपेक्षा व्यास ने किया। वही आभार प्रदर्शन बैंक कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि लक्ष्मीनारायण चंद्राकर ने किया।
मौके पर राजेंद्र साहू के साथी और मुख्यमंत्री के ओएसडी मनीष बंछोर प्रमुख रूप से उपस्थित रहें। वही भिलाई महापौर नीरज पाल, दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव, लक्ष्मण चंद्राकर, गया पटेल, बालम चक्रधारी,तेलघानी बोर्ड अध्यक्ष संदीप साहू, टहल साहू,राकेश ठाकुर, विशाल देशमुख, भूपेंद्र चंद्राकर, जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस दुर्ग ग्रामीण जयंत देशमुख सहित भारी संख्या में बालोद, बेमेतरा एवं दुर्ग जिला के किसान, शासन के बोर्ड, आयोग, मण्डल के पदाधिकारी, यूथ कांग्रेस एवं कांग्रेस कमेटी के अनेक पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग