Dhaara News

Ranbir-Alia Daughter: रणबीर और आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक, क्रिसमस के मौके पर फैंस को दिया गिफ्ट

लंबे समय के बाद कपल ने अपनी बेटी राहा के साथ पैपराजी के सामने आकर पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Ranbir-Alia Daughter: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखा ही दी है। लंबे समय के बाद कपल ने अपनी बेटी राहा के साथ पैपराजी के सामने आकर पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पिछले काफी समय से कपल अपनी बेबी का चेहरा छिपाने में सफल रहे हैं। अब उन्होंने खुद आकर राहा का फेस रिवील कर दिया है। क्रिसमस के मौके पर रणबीर और आलिया ने फैंस को ये बड़ा तोहफा दिया है। सामने आए वीडियो में राहा बेहद ही क्यूट लग रही हैं। पैपराजी के साथ-साथ फैंस भी राहा को देख काफी खुश हो रहे |

https://www.instagram.com/_u/viralbhayani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c550e2cb-83aa-4e38-a022-6132f5562d09&ig_mid=0A8F2750-1F8F-40B6-A6AB-7194352FEF5

इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। कपल जैसे ही अपनी कार से उतरते हैं, राहा को लेकर पैपराजी की ओर आते हैं। राहा की पहली झलक देख पैपराजी भी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। इतना ही नहीं, राहा के फेस रिवील मोमेंट पर रणबीर कपूर और आलिया भी काफी खुश होते हैं। इस दौरान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फैंस इन पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स ने किए तरह-तरह कमें

कई यूजर्स का कहना है कि राहा बिल्कुल रणबीर के पापा और दिवंगत बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं। वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि राहा छोटी करीना कपूर है। पापा रणबीर की गोद में बैठी राहा कैमरे की तरफ देख रही थी, जो कि फैंस को काफी पसंद आया और उन्होंने जमकर तारीफ की। रणबीर और आलिया भट्ट के इस तरह राहा को सभी के सामने लाना काफी सरप्राइजिंग है। बता दें कि आलिया और रणबीर पिछले साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, 6 अक्टूबर 2022 को कपल पेरेंट्स बने और आलिया ने एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग