Dhaara News

Rishabh Pant Health Update : जानें अब कैसी है ऋषभ पंत की तबीयत, डॉक्टर ने कही ये बात..

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को संक्रमण के जोखिम को रोकने के लिए देहरादून के एक अस्पताल में एक निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने इंडिया टुडे को बताया कि 30 दिसंबर को एक घातक कार दुर्घटना के बाद 25 वर्षीय क्रिकेटर “ठीक हो रहा है”। डीडीसीए के निदेशक ने इंडिया टुडे को बताया, “ऋषभ पंत को संक्रमण के खतरे को देखते हुए एक निजी कमरे में स्थानांतरित कर दिया गया है।” “डॉक्टरों ने पंत को कल शाम एक निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया ताकि संक्रमण का कोई मौका न हो।

श्याम शर्मा ने आगे कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पंत के लिगामेंट के इलाज पर फैसला लेगा। BCCI ने एक बयान में कहा कि पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है।

“अभी के लिए, वह अच्छी तरह से ठीक हो रहा है। जब तक उसकी रिकवरी हो रही है, तब तक वह देहरादून के अस्पताल में रहेगा और बाद में बीसीसीआई उसके लिगामेंट के इलाज के लिए कॉल करेगा कि उसे विदेश में स्थानांतरित करने की आवश्यकता है या नहीं, उसके प्लास्टिक के लिए भी सर्जरी के अनुसार कॉल किया जाएगा।”

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग