Dhaara News

बरामद हुई बॉडी, महमरा(पुलगांव) के मछुआरों ने अंततः ढूंढ निकाला

गुलाब देशमुख @ ग्राउंड रिपोर्ट

दुर्ग जिले के ग्राम अंडा निवासी दो युवक जो कल गुरुवार को (13 जुलाई) दुर्घटना वश तांदुला नदी में डूब गए थे उनकी पतासाजी की जा रही थी आज 14 जुलाई  सुबह 9 बजे के आसपास दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। महमरा (शिवनाथ पुल ) के स्पेशलिस्ट मछुआरों की टीम ने अंततः खोज निकाला है।
कल एसडीआरएफ की टीम ने चार-पांच घंटे तलाश किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी। बॉडी की शिनाख्ती भी कर ली गई है।

पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है। दोनों युवक के शव को अंडा पुलिस द्वारा दुर्ग मरचुरी भेजा गया है।
आपको बता दें कि कल दोपहर 1- 2 बजे के बीच गाड़ी धोने और नहाने के लिए निकले युवा पानी की तेज रफ्तार को भांप नहीं सके एक युवक का पैर फिसलने के कारण भंवर में फंस गया दूसरे युवक ने बचाने की कोशिश की लेकिन वह भी फस गया। दोनों युवकों को उनके ही बीच के एक और लड़के ने बचाने की कोशिश की जिसमें वह सफल होते होते असफल हो गया तेज भंवर ने तीसरे युवक को तो छोड़ दिया लेकिन मिथिलेश सोनी उर्फ शुभम(19) और चुम्मन ठाकुर(20) नामक युवक की सांसे रोक ली और अपने भीतर समाहित कर लिया।
डायल 112 और पुलिस की टीम एक साथ पहुंची एसडीआरएफ के गोताखोरों से सर्चिंग करवाया गया लेकिन देर शाम सर्चिंग रोकना पड़ा।
इधर परिवार वालों का हाल बेहाल था जवान बच्चों को खोने और बॉडी नहीं मिलने से गमगीन थे। जिसके चलते मोहल्ले में रहने वाले दिग्विजय सिन्हा व उनके साथियों द्वारा महमरा (पुलगांव)के मछुआरों की टीम को लाइनअप किया जिसने कुछ ही घंटों में शव को बरामद कर लिया।
आज सुबह एसडीआरएफ टीम भी सर्चिंग में पहुंची और सर्चिंग में जुट गई लेकिन महमरा शिवनाथ स्पेशलिस्ट मछुआरों की टीम ने कुछ देर के सर्चिंग में अंततः ढूंढ निकाला।
ग्रामीणों ने मछुआरों की टीम की सराहना की।
जिसमें प्रमुख रुप से अंडा थाना प्रभारी अंबिका प्रसाद, जनपद अध्यक्ष देवेंद्र देशमुख, कांग्रेस नेता दाऊ पुकेश चंद्राकर जनपद सदस्य मनीष चंद्राकर, पूर्व जनपद सदस्य अजीत चंद्राकर, उपसरपंच अमित चंद्राकर, रेस्क्यू टीम हेड डीआर यादव व उनकी टीम सहित परमेश्वर साहू सहित आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे।

 

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग