Dhaara News

जनवरी 2023 में रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज! यह देखें लिस्ट

@ mumbai

2023 में रिलीज होगी ये जबरदस्त आने फिल्में और वेब सीरीज। हर कोई न्यू ईयर में इन फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में नए साल 2023 पहले महीने में सिनेमाघरों में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होनी हैं।

साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और सोनीलिव पर कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। हर कोई न्यू ईयर में इन फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में नए साल 2023 पहले महीने में सिनेमाघरों में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होनी हैं। यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री के लिए बहुत खास रहा है, लेकिन वेब सीरीज ने हमेशा से ही लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हुई है। बॉलीवुड की फिल्में इस बार कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है, लेकिन ओटीटी पर वेब सीरीज और शो काफी पसंद किए गए।

हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस तब्बू की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘कुत्ते’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक्टर अंशुमन झा और एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा की पॉपुलर फिल्म ‘लकड़बग्घा’ भी इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 13 जनवरी को फिल्म ‘कुत्ते’ और ‘लकड़बग्घा’ के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा। 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुचर्चित फिल्म ‘मिशन मजनू’ 20 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है। हालांकि सिद्धार्थ की ये फिल्म ‘मशहूर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डायरेक्टर रिलीज होगी।

हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘पठान’ नए साल की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है। रीपब्लिक डे के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में पठान रिलीज की जाएगी।

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी फिल्म ‘गांधी गोडसे-एक युद्ध’ के जरिए वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को 26 जनवरी 2023  को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग