Dhaara News

इन ग्रहों के कारण अटकते हैं काम यह जानिए

हर कोई अपने जीवन में सफल होना चाहता है। इसलिए जब लोग दिन-रात मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी उनका काम सफल नहीं होता है या उनका काम अटक जाता है तो इसके पीछे कुंडली के कुछ ग्रह कारण हो सकते हैं। दांत

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, जो ग्रह किसी व्यक्ति की कुंडली में मजबूत स्थिति में होते हैं, वे व्यक्ति के जीवन पर भाग्यशाली प्रभाव डालते हैं, जिसकी बदौलत व्यक्ति सफलता, धन, सुख और समृद्धि प्राप्त कर सकता है, लेकिन यदि कोई ग्रह कमजोर है। ऐसे में इसके प्रतिकूल परिणाम आएंगे और व्यक्ति को जीवन में परेशानियों और असफलताओं का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में अगर आपके काम बार-बार अटकते रहते हैं तो इसका कारण कुछ ग्रह हो सकते हैं। हम आज आपको इसके बारे में बताएंगे।

इन ग्रहों के कारण कार्यों में देरी होती है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि और राहु को विशेष ग्रह माना जाता है। ये दोनों ग्रह मानव जीवन में शुभ और अशुभ दोनों तरह के परिणाम लाते हैं। यदि किसी कमजोर व्यक्ति की कुंडली में शनि और राहु शामिल हों तो वे व्यक्ति के लिए अप्रिय परिणाम लाते हैं। ऐसा व्यक्ति जीवन में सफलता प्राप्त नहीं कर पाता है। मैं काम में भी असफल हो जाता हूं. इसके अलावा इन ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव के कारण व्यक्ति को पिछले प्रयासों का पूरा फल नहीं मिल पाता है। शनि और राहु की स्थिति को मजबूत करने और अनुकूल परिणाम प्राप्त करने के लिए कई कदम उठाए जा सकते हैं।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग