Dhaara News

युवा कांग्रेसी धर्मेश देशमुख ने की दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से दावेदारी

युवा कांग्रेस के धर्मेश देशमुख ने आज राजीव भवन दुर्ग में सैकड़ो युवा कांग्रेसियों के साथ पहुंचकर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।

-भूपेश सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के चलते छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार मज़बूत स्थिति में दिख रही इसका परिणाम ये है की दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में विधायक के दावेदार के रूप में अपने आपको पेश किया है। इस दौरान उन्होंने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दुर्ग ग्रामीण नंदकुमार सेन को अपना आवेदन दिया है।

धर्मेश देशमुख युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता होने के साथ-साथ दिल्लीवार कुर्मी समाज से भी वास्ता रखते हैं। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में कुर्मी समाज एवं साहू समाज का वर्चस्व स्थापित रहा है। वे सबसे कम उम्र के युवा है जिन्होंने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से अपना दावेदारी पेश किया है। डिप्लोमा मेकेनिकल इंजीनियरिंग के पासआउट छात्र रहें हैं और छात्र राजनीति से लगातार सक्रिय हैं। उनके साथ युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयंत देशमुख मौजूद रहे।इस दौरान भीड़ की भरमार रही राजीव भवन दुर्ग में उनके समर्थकों का तांता लगा रहा। उनके समर्थकों ने उन्हें गोद में उठा लिया।

 

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग