Dhaara News

Accident In Indore: इंदौर में रेलवे क्रासिंग में फंस गए कार के पहिये, घसीटकर ले गई जयपुर-दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन

Accident In Indore: हादसा, कार चालक ने उतरकर जान बचाई, दो किमी तक बिखरे मिलें कार के पूर्जे।

इंदौर में रेलवे क्रासिंग की बीच पटरी में फंस गए कार के पहिये, घसीटकर ले गई जयपुर-दिल्ली सुपरफास्ट

Accident In Indore: नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। पटरी क्रास करते समय बड़ी घटना घटी। कार के पहिए बीच पटरी में जाकर फंस गए। इतने में सुपर फास्ट ट्रेन का आना हो गया। कार चालक तो उतरकर भाग गया लेकिन कार ट्रेन की चपेट में आ गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के पूर्जे दो किमी तक बिखरे मिले। ट्रेन को रोका गया लेकिन जब तक कार चकनाचूर हो चुकी थी। हालांकि हादसे में किसी तरह की जनहानी नहीं हुई। टक्कर की खबर सुनकर ट्रेन में बैठे यात्री भी घबरा गए।

घटना मंगलवार सुबह करीब छह बजे सुपर कोरिडोर पर बने रेलवे क्रासिंग की है। इस पर निर्माण कार्य चलने से रूट को डायवर्ट किया गया है। इसी पर चलते हुए कार ट्रैक पर चली गई। कार चालक ट्रैक से गुजर रहा था, लेकिन गिट्टी और मिट्टी पहियों में फंस गई और कार आगे नहीं बढ़ सकी। चालक ने कोशिश की लेकिन कार आगे नहीं बढ़ रही थी। इसी बीच ट्रेन की आवाज सुनाई दी। जयपुर-दिल्ली सुपरफास्ट काफी तेज रफ्तार में कार की तरफ बढ़ती जा रही थी। ट्रेन का हार्न भी बजाया गया लेकिन कार तो गिट्टी और मिट्टी के कारण फंसी हुई थी।

जैसे ही ट्रेन नजदीक आई कार चालक दरवाजा खोलकर भागा। तभी जोरदार टक्कर की आवाज सुनाई दी। कार को ट्रेन घसीटते हुए ले जा रही थी। ट्रेन के साथ कार गेंद की तरह उछल गई। कुछ दूर जाकर ट्रेन भी रुक गई।

सूचना मिलने पर पुलिस, जीआरपी, रेल अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे। अफसरों को लगा कार में कोई बैठा होगा, लेकिन खाली कार होने की जानकारी मिली तो राहत मिली। जिस कार की टक्कर हुई उसके पूर्जे भी काफी दूर तक बिखरे हुए थे।

यात्रियों में घबराहट, ट्रेन रुकते ही नीचे उतरे

कार और ट्रेन की टक्कर से ट्रेन में बैठे यात्री भी घबरा गए थे। जैसे ही ट्रेन रुकी कई लोग डिब्बों से नीचे उतर आए। जांच परखने के बाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर स्टेशन के लिए रवाना किया गया।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग