Dhaara News

Bhilai Crime: फाइनेंस कंपनी में निवेश करवाकर 13 लाख ठगे, आरोपित असम से गिरफ्तार, पैसा डबल करने का देता था झांसा

घटना की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जिस नंबर पर पीड़ित ने बात की थी और जिस खाते में उसने आनलाइन रुपये जमा किए थे। वो जिला होजाई असम निवासी परीक्षित चक्रवर्ती के नाम पर पंजीकृत मिला।

भिलाई : दमन फाइनेंस कंपनी में रुपये निवेश करने पर बहुत ही कम समय में रकम को दोगुना करने का झांसा देकर ठगी करने वाले एक शातिर को पुलिस ने असम गिरफ्तार किया है। आरोपित ने अलग अलग शहरों के लोगों को ठगी का शिकार बनाया है।

भिलाई नगर थाना क्षेत्र का एक युवक भी आरोपित के झांसे में आ गया था और 13 लाख रुपये की ठगी का शिकार हुआ था। जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की थी। आरोपित के मोबाइल और बैंक खाता के लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। आरोपित को न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि टाउनशिप निवासी शिकायतकर्ता गुलाब सोनकर ने 18 जुलाई 2023 को भिलाई नगर थाना में रिपोर्ट की थी की एक आरोपित ने दमन फाइनेंस कंपनी में निवेश करने पर रकम दोगुना करने का झांसा देकर उससे चार जनवरी से 19 जून के बीच कुल 13 लाख रुपये की ठगी की है। उनसे पुलिस को जानकारी दी कि फेसबुक पर उसे दमन फाइनेंस कंपनी का विज्ञापन दिखा था। जिसे देखने के बाद उसने दिए गए नंबर पर संपर्क किया था। निवेश की अवधि पूर्ण होने के बाद उसने अपने रुपयों के लिए आरोपित से संपर्क किया तो आरोपित ने साफ इन्कार कर दिया।

घटना की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जिस नंबर पर पीड़ित ने बात की थी और जिस खाते में उसने आनलाइन रुपये जमा किए थे। वो जिला होजाई असम निवासी परीक्षित चक्रवर्ती के नाम पर पंजीकृत मिला। जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने आरोपित के लोकेशन की तलाश शुरू की। लोकेशन तलाशने के बाद पुलिस की एक टीम असम रवाना हुई और आरोपित परीक्षित चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर भिलाई लेकर लौटी। आरोपित ने और भी शहर के लोगों से ठगी करने की बात स्वीकार की है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग