Dhaara News

मुख्यमंत्री ने की दीपावली पर बड़ी घोषणा महिलाओं को मिलेंगे सालाना 15000

Gulab @ Durg

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में घोषणाओं का अंबार लग गया है भारतीय जनता पार्टी जहां पर सालाना महिलाओं को महतारी वंदन योजना के तहत 12000 देने की घोषणा की है इसके जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दीपावली के उपलक्ष्य में उपहार के तौर पर “छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना” के तहत 15000 रुपए देने का ऐलान कर दिया है।
यह राशि तभी मिलेगी जब कांग्रेस की सरकार पुनः आएगी।
भूपेश बघेल सरकार के 5 वर्षों की क्रियाकलाप को देखते हुए पूरे प्रदेश में कांग्रेस की दोबारा सरकार आने की संभावना भी है, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता । जो कदम पूरे 5 वर्षों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उठाए हैं उसे प्रदेश की आम जनमानस पर गहरा प्रभाव पड़ा है इस साल किसानों के कर्ज माफी का मास्टर स्ट्रोक पहले ही किसानों को भा गया है।
अब भाजपा के 12000 के जवाब में कांग्रेस के 15000 वाली योजना से महिला वर्ग खासा उत्साहित है।

भाजपा के लालीपाप को जनता समझ गई है : राजेंद्र साहू
धारा न्यूज़ से चर्चा करते हुए प्रदेश महामंत्री राजेंद्र साहू ने कहा कि भाजपा लॉलीपॉप थमाती है कांग्रेस सरकार हर वादा निभाती है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के जनधन बैंक खाता खोले गए उसका क्या हुआ? 15 लाख देने के वादे का क्या हुआ? महतारी वंदन योजना का फॉर्म भरकर जनता को दिग्भ्रमित करने का काम भाजपा कर रही है। जो लोग सरकार में रहकर गैस के दाम नहीं कम कर सके वे लुभाने वादे कर जनता के बीच लॉलीपॉप का सबूत दे रहे हैं। भाजपा की सरकार आनी तो है नही।पूरे वादे कांग्रेस सरकार पूरा करेगी।

बहरहाल किसानों से लेकर महिला वर्ग को केंद्र में रखकर बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेला जा रहा है पूरे प्रदेश में इन घोषणाओं  से महिला वोटर प्रभावित हो रहे हैं। बहरहाल 3 दिसंबर को नतीजे आएंगे और कौन सी योजना लागू हो पाएगी वह आने वाला वक्त बताएगा।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग