Dhaara News

क्या इस बार भी ग्राम अंडा में लगेगा जुआड़ियों का जमघट, या नए थाना प्रभारी कार्रवाई के मूड में है पढ़े ये रोचक खबर

Gulab @ Durg

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव और दिवाली के बीच जुआंरियो के लिए सुखद अहसास देने वाला खबर है। ग्राम अंडा में हर साल दिवाली के समय शमशान घाट क्षेत्र में द्वारकाडीह रोड पर मैदान में हर साल जुआंड़ियों का डेरा लगता है। यहां लाखों रुपए के दांव लगाए जाते हैं।

बताया जाता है पुलिस को बांध देते हैं
ग्राम अंडा में थाना भी है थाना से कुछ ही दूरी पर दिवाली का फायदा जुवारी लोग उठाते हैं जानकार बताते हैं कि यहां पर थाना में भी सेटिंग की जाती है और जमकर लाखों रुपए के दांव खेले जाते हैं जो दिन-रात चलता है। जुआ खेलने के शौकीन लोग बताते हैं कि यहां पिछले वर्ष कम लोग जुआ खेलने आए थे लेकिन फिर भी खुले आसमान के नीचे जमकर जुआ चलने का अनुमान इस बार लगाया जा रहा है।
52 परियों के खेल को दिन-रात खेल कर लाखों रुपए कमाने और गंवाने यहां लोग आते हैं। कुछ ही दूरी पर मुख्य मार्ग पर थाना पड़ता है लेकिन ग्रामीण बताते हैं कि थाना अंडा इस पर कार्रवाई नहीं करती दबी जुबान से कहते हैं कि थाना से संरक्षण मिलता है।
इस बार आ गए हैं नए थाना प्रभारी
विधानसभा चुनाव चल रहे हैं आचार संहिता लगा हुआ है निर्वाचन आयोग का शासन है थाना उनके नक्शे कदम पर काम कर रही है पुलिस की टुकड़ियों से लेकर सुरक्षा बलों के कैंप क्षेत्र में लगे हुए हैं लेकिन इस बार क्या अंडा थाना जुआ खेलने देगी या नहीं यह जुआंरियों के मन में चल रहा है। कहीं उनकी दिवाली अपने घर में खुशी-खुशी तो नहीं मन जाएगी। यह सवाल के जारी को सोने नहीं दे रही है। वह चाहते हैं कि इस बार भी दिवाली में हजारों लाखों रुपए के दाव खेल ही लिया जाए लेकिन मन में डर है कि कहीं कार्रवाई न हो जाए। क्योंकि इस बार थाना प्रभारी बेहद ही कड़क है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग