Dhaara News

चुनाव, हत्या और सियासतः भाजपा नेता की हत्या पर पूर्व CM रमन सिंह का कांग्रेस पर हमला, बोले- नक्सलियों के साथ हर अपराधी को उल्टा लटकाकर लेंगे हिसाब

रायपुर. चुनाव से पहले नारायणपुर में नक्सलियों ने भाजपा नेता को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं इस घटना को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. साथ ही भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने भी ट्वीट कर घटना की निंदा की है. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, नारायणपुर में भाजपा के हमारे जिला उपाध्यक्ष और कौशलनार क्षेत्र से जनपद सदस्य रतन दुबे जी की हत्या का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को धैर्य व संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

आगे रमन सिंह ने लिखा, विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने और भाजपा को डराने के उद्देश्य से लगातार हमारे साथियों की टारगेट किलिंग करवाने वाली कांग्रेस यह समझ ले कि भाजपा डरने वाली नहीं है, छत्तीसगढ़ की जनता हमारे साथ है. बहुत जल्द नक्सलियों के साथ ही हर अपराधी को उल्टा लटकाकर हिसाब लिया जाएगा.

नारायणपुर में भाजपा के हमारे जिला उपाध्यक्ष और कौशलनार क्षेत्र से जनपद सदस्य श्री रतन दुबे जी की हत्या का दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को धैर्य व संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने और भाजपा को…

— Dr Raman Singh (@drramansingh) November 4, 2023

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के नारायणपुर विधानसभा के संयोजक व ज़िला उपाध्यक्ष रतन दुबे जी की प्रचार के दौरान नक्सलियों द्वारा निर्ममता से की गयी हत्या से मैं बेहद व्यथित हूँ, इस कायरत्तापूर्ण घटना की समूची पार्टी निंदा करती है.

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग