Dhaara News

Elvish Yadav Video: वैष्णो देवी में एल्विश यादव के साथ हुई झड़प, दोस्त को छोड़ भागे BB OTT 2 विनर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स, राघव को घसीट कर उसके साथ मारपीट करने लगता है।

Elvish Yadav Video: बिग बाॅस ओटीटी 2 विनर और जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। उनके साथ हाल ही में एक बुरी घटना घटी है। दरअसल, एल्विश अपने दोस्त राघव शर्मा के साथ जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान वे भीड़ से घिर गए और उनकी झड़प हो गई। कटरा में एल्विश यादव और राघव शर्मा को भीड़ ने घेर लिया। इस दौरान एक शख्स ने राघव शर्मा का काॅलर पकड़ लिया और दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई। इसी बीच एल्विश भी मारपीट का शिकार होते-होते बचे।

इस वजह से हुई मारपीट

समय रहते एल्विश यादव और उनके दोस्तों को वहां से निकाल दिया गया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स, राघव को घसीट कर उसके साथ मारपीट करने लगता है। इतने में एल्विश वहां से भाग निकलते हैं। शख्स, राघव का काॅलर पकड़कर उन्हें मारने की कोशिश करता है। इतने में गार्ड्स वहां आते हैं और राघव को ले जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह झड़प एक सेल्फी को लेकर होती है। एक शख्स एल्विश और राघव के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहता है। लेकिन उसे जब मना किया जाता है, तो वह गुंडागर्दी शुरू कर देता है।

पहले भी रहे लाइमलाइट में

यह मामला काफी ज्यादा बढ़ जाता है और बात मारपीट तक पहुंच जाती है। सोशल मीडिया पर एल्विश और राघव का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले भी एल्विश यादव का नाम लाइमलाइट में आया था। एल्विश पर सांप के जहर की तस्करी करने का आरोप लगा था। यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। लेकिन बाद में एल्विश यादव ने सफाई देते हुए, सभी आरोपों को झूठा बताया था।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग