Dhaara News

न सिलिंडर मिला, ना धान का रेट, रेलगाड़ी नही पर स्टेशनों का सुधार हो रहा, कालाधन पर चुप है मोदी सरकार, ये सरकार स्टेपनी वाली

जिला युवा कांग्रेस ने आज दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के रिसाली नगर निगम क्षेत्र में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया जिसमें युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा मुख्य रूप से शामिल हुए। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू, सभापति केशव बंछोर, जिला अध्यक्ष जयंत देशमुख, ब्लॉक अध्यक्ष मुकुंद भाऊ, अशोक सिन्हा , एमआईसी सदस्य अनूप डे, चंद्र प्रकाश निगम एवं अन्य मौजूद थे।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार जंगलों की सरकार है बड़े-बड़े वादे करके सत्ता में आ तो जरूर गई लेकिन उन वादों को निभा नहीं पा रही है, भाजपा सरकार ने बेरोजगारी भत्ता बंद कर दिया। पीएससी घोटाले की बात करने वाली सरकार एक एफआईआर तक नहीं कर पाई। बेमेतरा कवर्धा में हिंदू मुस्लिम दंगे कराकर सरकार में आ गए साजा में ईश्वर साहू को टिकट मिला, तो क्या इस बार प्रदेश के गृह मंत्री के क्षेत्र में साधराम यादव के बेटे की हत्या होती है तो क्या उन्हे लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव से लड़ाएंगे।
रिसाली निगम के सभापति केशव बंछोर ने बीजेपी सरकार पर सब्जबाग दिखाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भिलाई इस्पात संयंत्र को कांग्रेस सरकार की दिन बताया और कहां की यहां लोगों को रोजगार मिलता है। 15 लाख रुपए देने का वादा कर काला धन वापस लाने की बात कही थी उन्होंने इस दौरान पूछा अच्छे दिन किसके आए?
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू ने तंज़ कसते हुए कहा कि जब रेलगाड़ी ही नहीं तो रेलवे स्टेशनों का सुधार करके क्या करेंगे। कांग्रेस की सरकार आएगी तो आवागमन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यात्री पैसेंजर एक्सप्रेस की सेवाओं में सुधार होगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार में सब्जी उत्पादकों को ₹ 9000 प्रति एकड़ सहायता राशि मिलती थी। उनका क्या होगा धान वालों का ₹ 3100 अभी मिला नहीं है। ₹ 500 में सिलेंडर देने का वादा भी पूरा नहीं हुआ ।भाजपा सरकार जो वादा करती है वह वादा को पूरा ही नहीं करती।
इस दौरान जिला अध्यक्ष जयंत देशमुख ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम है लेकिन इन तीनों का कंट्रोल पूर्व आईएएस ऑफिसर के हाथ में है। उन्होंने कहा कि यह तीन चक्को वाली सरकार है जिसका स्टेयरिंग में कोई और बैठा है।

नुक्कड़ सभा के बाद रिसाली के मंगलवार बाजार में पर्चा बांटा गया इस दौरान सबसे चर्चा का विषय रहा जिसमें एक ट्राईसाइकिल में वित्त मंत्री ओपी चौधरी का मुखौटा लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव, दोनों उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा का मुखौटा दिखाकर पूरे बाजार में घुमाया गया।
जो काफी चर्चा का विषय रहा।
युवा कांग्रेस ने इस दौरान बीजेपी सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।
उक्त कार्यक्रम में

उक्त कार्यक्रम में मनप्रीत सिंह (लोकसभा प्रभारी),प्रीति वैष्णव ,नरेंद्र वर्मा,सतीश ठाकुर, असफ़ाक अहमद,सत्यप्रकाश कौशिक,फिरोज ख़ान, सुरेंद्र वाघमारे, राहुल नाग, उदय टांडी,दशरथ साहू, सोहन कुर्रे,दिलेश्वर ठाकुर, गोविंद वर्मा,नवीन वर्मा,दीपांकर साहू, प्रदीप पाटील, सतीश रजक,ललिता साहू , मुसकान कोरी, कमलेश्वरी , जमुना साहू , हेमंत साहू अनिल देशमुख, विक्रांत ताम्रकार, मनीषा साहू,चित्रोसपा साहू, अहमद चौहान ,ऐज़ाज़ ख़ान, आशीष वर्मा, राहुल वर्मा ,आशीष वर्मा,विकास साहू मोनू निषाद ,शिवा यादव ,निराकार यादव,केशव यादव, चेतन यादव कमल नारायण देशमुख , हेमचन्द देशमुख , जिनेंद्र साहू , राकेश सिन्हा, छोटे लाल यादव सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
उक्त कार्यक्रम नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष पंकज सिंह, यशवंत देशमुख व दीप चंद्राकर के नेतृत्व में आयोजित हुआ।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग