Dhaara News

लोग अपने ही घर में सुरक्षित नहीं, ये सुशासन नहीं भाजपा का कुशासन है : जयंत देशमुख

छत्तीसगढ़ में सुशासन और सुरक्षा गारंटी देने वाले भाजपा की सरकार में मां बहन और बेटियां सुरक्षित नहीं है।
भाजपा के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं खुलेआम हत्या हो रही है। अपराध बढ़ रहे है। अवैध शराब बिक्री , गाँजा ,जुवाँ सट्टा का व्यापार चरम पर है …
उक्त आरोप युवा कांग्रेस दुर्ग के जिला अध्यक्ष जयंत देशमुख ने भाजपा की डबल इंजिन सरकार पर लगाया है ।

उन्होंने बताया कि दुर्ग जिले के ग्राम गनियारी में दोहरे हत्याकांड में दादी और पोती की जान चली गई अभी तक अपराधियों तक पुलिस पहुंच नहीं पाई है प्रदेश के गृहमंत्री दुर्ग जिले के प्रभारी मंत्री हैं, उनकी पुलिस अभी तक अपराधियों को ढूंढ नहीं पाई है। शहर के बीचो-बीच महंगी कॉलोनी बस रही है वहाँ दुर्ग में पत्थर से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या हो जाती है ।

इस उपलब्धि को सुशासन का दंभ भरने वाले भाजपा विधायकों ने विष्णु के सुशासन का नाम दिया है।
गृह मंत्री के प्रभार वाले जिले में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं इस पर रोक नहीं लग पा रहा है। भाजपा के पास धर्म के नाम पर मौहोल ख़राब करके विधायक बनाने का रिकार्ड है आज वो विधायक भी नदारत है, इनकी ही सरकार में
गौ सेवक की हत्या हुई भाजपा के कुशासन में। नफ़रत की राजनीति करने वाली पार्टी के राज में अब कोई सुरक्षित नहीं रह गया है।

 

जुआं सट्टा को संरक्षण, गूगल पर दर्जनों ऐप उपलब्ध

बीते चार महीनो में भाजपा का चाल चरित्र सामने आ गया है।
अपराधियों पर कोई अंकुश नहीं है जबकि और बुलंद हो गए हैं ,ऐसा लगता है जैसे प्रदेश में अपराधियों की सरकार आ गई है,
अगर भाजपाइयों में थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो गृहमंत्री विजय शर्मा को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। अवैध कार्य का विरोध करने वाले भाजपाई पूर्व से ही उनसे सेटिंग की राजनीति करने लगे ,महादेव सट्टा के नाम पर एक वीडियो के आधार पर पूर्व मुख्यमंत्री पर FIR करवाया गया , आज हर क्षेत्र में सट्टा खिलाया जा रहा है Google में बाक़ायदा दर्जनों एप उपलब्ध है , इन्हें ज़रूर भाजपा नेताओं का संरक्षण और मोदी की गारंटी प्राप्त है, तभी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है , ऐसे में भूपेश बघेल जी के ऊपर की गई FIR की थ्योरी के अनुसार EOW को जिन जिन क्षेत्र में यह अवैध व्यापार हो रहे हैं वहाँ के क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों व ज़िम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर तत्काल FIR करवा देना चाहिए । और ऐसा नहीं करने की स्तिथि में इनकी भी भूमिका संदिग्ध प्रतीत होगी।
फ्यूचर गेमिंग कंपनी से चंदा लेने वाले चंदा मामा आज हार के डर से झूठा FIR करवाकर कांग्रेस को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं जो छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता अब बर्दास्त नहीं करेगी और इसका मुंहतोड़ जवाब देगी ।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग