Dhaara News

ना BSP में लोगों को नौकरी दिला पाए ना गावों में विकास की नीव रख सके विजय बघेल: राजेंद्र साहू

होली के पूर्व दिवस में दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के अंतर्गत कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की अंडा जोन में बैठक रखी गई। लगभग 10 गांव के 150 से ज्यादा कार्यकर्ता, पदाधिकारी उपस्थित हुए। उक्त मौके पर कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगे गए, पूर्व में हुए चुनाव के बारे में चर्चा कर जरूरी सुधार की बात की गई।

पहले से ज्यादा बेहतर करने का संकल्प
लोकसभा प्रभारी पदम कोठारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार कार्यकर्ताओं के अनुरूप प्रत्याशी मिला है जिसके लिए सभी को कमर कस लेना है। भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं का बंद करने का काम बीजेपी सरकार कर रही है इसको लेकर गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना है।
उक्त बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने कहा कि चुनाव लड़ना और जीतना दोनों अलग-अलग विषय है मेरा उद्देश्य यह है कि गांव के अंतिम छोर में बैठे व्यक्ति तक सरकार की योजनाएं कैसे पहुंचे उसके लिए हमे सोचना है।
भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कांग्रेस सरकार की कई योजनाओं को बंद करके लाखों लोगों का हक छीना है इसे लेकर हमें गांव गली में जाना होगा।
वर्तमान सांसद विजय बघेल के खिलाफ उन्होंने मुखर होकर कहा कि वे आपके गांव में कभी नहीं पहुंचे विकास के लिए एक ईंट भी नही दिया। जो विकास कार्य हुए हैं कांग्रेस सरकार में किए गए दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में विजय बघेल को तो कोई जानता तक नहीं। कोरोना काल में उनके द्वारा कोई प्रयास जनता के लिए नहीं किया गया। बीएसपी के 270 ठेका श्रमिक परिवारों की अनुकंपा नियुक्ति से लेकर सेक्टर 9 अस्पताल की स्थिति क्या है आप सभी जानते हैं! मेरी प्राथमिकता यह है कि उन 270 ठेका श्रमिक परिवारों को अनुकंपा नियुक्ति दिलवाने और सेक्टर 9 अस्पताल की स्थिति सुधारना मेरे प्रमुख लक्ष्य में शामिल है।

ग्राम सभा के अधिकारों को खत्म मोदी सरकार ने किया
बैठक में दिए वक्तव्य ने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के अंडा कुथरेल जोन के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी।
कार्यकर्ताओं ने विधानसभा में हुई गलतियों को सुधारने का संकल्प लिया, बूथ लेवल में नई नियुक्तियों के साथ, सोशल मीडिया में एक्टिव रहने सहित कई सुझाव भी शामिल किए गए।
उक्त बैठक में जिला पंचायत के सभापति योगिता चंद्राकर ने मोदी सरकार की खामियों को गिनवाया उन्होंने कहा कि ग्राम सभा के अधिकार खत्म करने का काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया।

बैठक के बाद प्रत्याशी राजेंद्र साहू के साथ होली पर्व के अवसर पर रंग गुलाल लगाया गया।

बैठक में कांग्रेस नेता केशव बंटी हरमुख,जनपद अध्यक्ष देवेंद्र देशमुख, जिला पंचायत सभापति लक्ष्मी साहू, ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप चंद्राकर, धर्मेंद्र बंजारे, किसान कांग्रेस नेता पुकेश चंद्राकर, पूर्व मंडी सदस्य तारकेश्वर चंद्राकर, पीलेश्वर साहू ,जनपद सदस्य लेखन साहू,सरपंच उमा देवी चंद्राकर,गोवर्धन बारले, ब्लॉक उपाध्यक्ष जेडी चेलक, प्रवीण चंद्राकर ,बैकुंठ महानंद, पूर्व सरपंच मीना सूर्यवंशी,परमेश्वर साहू, सुमन साहू व जोन, सेक्टर के पदाधिकारी सहित सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग