Dhaara News

धारा न्यूज़ की भविष्यवाणी बैठी सटीक बड़े-बड़े मीडिया हाउस का अनुमान फैल

छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव 2023 में धारा न्यूज़ ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। दुर्ग जिले में पहले से ही 4_2 के सटीक अनुमान और एक-एक सीट पर हमने अध्ययन कर आपके लिए सटीक आंकड़ा पेश किया था और पूरे प्रदेश के एग्जिट पोल के साथ दुर्ग जिले की स्थिति पर जो खबर बनी थी उस पर मुहर लग गई है।
किसी भी बड़े मीडिया हाउस ने इस तरह की भविष्यवाणी या एग्जिट पोल नहीं दिखाया था उसके बावजूद बड़े हिम्मत के साथ धारा न्यूज़ ने अपनी बातें रखी। धारा न्यूज़ ने भी अपना एग्जिट पोल दिखाया था जिसमें कांग्रेस और भाजपा के बीच टक्कर दिखाया गया था जिसको बड़ी-बड़ी मीडिया हाउस नहीं कर पाई उसको एक छोटे से न्यूज़ वेब पोर्टल ने कर दिखाया। दुर्ग जिले की स्थिति पर बेहतर आकलन कर हमने क्षेत्र की जनता को लगभग परिणाम से 3 दिन पहले ही परिचित करा दिया था।
बहरहाल ईतनी बुरी स्थिति का अंदाज़ कांग्रेस पार्टी को नहीं था लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में भाजपा की सरकार को बहुमत में लाकर खड़ा कर दिया।

जीतने वाले को अपने जीत पर और हारने वालों को अपनी हार पर यकीन नहीं
हमने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में सीधा मुकाबला का जिक्र किया था वही निर्दलीयों को और क्षेत्रीय और राष्ट्रीय पार्टियों को भी कोई खास तवज्जो क्षेत्र की जनता ने नहीं दिया। हर बूथ में बीजेपी का ग्राफ बढ़ा है यह लेख भी सही साबित हो गई। अंत में हमने लिखा था कि जीतने वालों को जीत पर यकीन नहीं होगा और हारने वालों को अपनी हार पर यह खबर आखिर सत्य हो गया
धारा न्यूज़ आगे भी सटीक अनुमान व सही खबर दिखाने के लिए प्रतिबद्ध है जीतने वालों को बधाई तो वही हारने वालों को भी अपने हार पर चिंतन कर बेहतर करें ऐसी अपेक्षा है।

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग