Dhaara News

CG में राष्ट्रीय नेताओं के हाथ चुनावी कमान : लगातार हो रहे दौरे, आज कांग्रेस के लिए प्रियंका, बीजेपी से केंद्रीय मंत्री और डिप्टी सीएम फडणवीस करेंगे प्रचार

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में होने वाले मतदान के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में पार्टियां जोर-शोर से अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार में लगी हुई हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों के राष्ट्रीय स्तर के नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं. इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दौरे पर आ रही हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दोपहर 12.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी. यहां से हेलीकॉप्टर से वे जालबांधा जाएंगी. 2.35 बजे जालबांधा से बिलासपुर जिले के लिए रवाना होंगी. 3.15 बजे बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगी. इसके बाद शाम 4.45 बजे दिल्ली वापस लौट जाएंगी.

बिलासपुर जाएंगी प्रियंका

अंबिकापुर और रायगढ़ में प्रचार करेंगे प्रधान

वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज अंबिकापुर और रायगढ़ में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे सुबह 10 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से रायगढ़ के जिंदल एयरस्ट्रिप जाएंगे. यहां वे बीजेपी प्रत्याशियों के हित में चुनावी प्रचार करेंगे.

धमतरी और रायपुर में सभा को संबोधित करेंगे फडणवीस

इसी तरह महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सुबह 10:30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा वे धमतरी जाएंगे. जहां वे आम सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 1.30 बजे रायपुर जिले के भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे और रायपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे.

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग