Dhaara News

महादेव एप : ED का मुख्यमंत्री पर आरोप, भूपेश बघेल का पलटवार- ‘यह हास्यास्पद, कोई पीएम पर आरोप लगाये तो क्या पूछताछ होगी?

रायपुर. प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर महादेव सट्टा एप के प्रमोटरों से 508 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है. ईडी के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि- इससे बड़ा मज़ाक़ कुछ और नहीं हो सकता कि आप किसी सूबे के मुख्यमंत्री के खिलाफ किसी आदमी पर दबाव डालकर , उससे मारपीट कर कुछ भी बोलवा दो. मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि मैं किसी को पकड़ लूं और प्रधानमंत्री का नाम बोलवा दूं तो क्या प्रधानमंत्री से पूछताछ किया जाएगा? मुख्यमंत्री ने कहा- हमने महादेव बैटिंग एप पर पूरे देश में 500 से ज्यादा गिरफ्तारी की है.

बता दें कि ईडी ने प्रेस रिलीज़ जारी कर दावा किया है कि उसने पैसे का लेन-देन करने वाले असीम दास का बयान दर्ज किया है. इस बयान के आधार पर ईडी ने आरोप लगाया है कि महादेव सट्टेबाजी एप के प्रमोटरों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक 508 करोड़ रुपये का भुगतान कर चुके हैं. साथ ही ईडी ने कहा कि यह जांच का विषय है. ईडी ने चुनाव वाले राज्य छत्तीसगढ़ में पैसे का लेन-देन करने वाले असीम दास के पास से 5.39 करोड़ रुपये बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर चुकी है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने भी निशाना साधते हुए x पर लिखा कि अब समझ आया कि आप ED से इतना क्यों डरते थे. क्योंकि आप सिर्फ अपराधियों के संरक्षक नहीं बल्कि खुद में इस जुर्म में शामिल रहे हैं.

dhaaranews
Author: dhaaranews

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हमसे जुड़े

Weather Forecast

DELHI WEATHER

Gold & Silver Price

पंचांग